1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान से कांग्रेस में मचा घमासान

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान से कांग्रेस में मचा घमासान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में बीते शुकवार को आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित के दौरान कहा कि, कांग्रेस का वचनपत्र हमारे लिए पवित्र पाठ है। हमारी सरकार एक- एक वचन को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही उन्होंने कहा कि, यदि लोगों को कहीं कोई भी समस्या आई तो आपकी लड़ाई मैं आप लो के साथ लड़ेंगे।

इसी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, अगर प्रदेश में किसी को भी कोई परेशानी होती है तो उसके साथ मैं खड़ा हूं। आपकी ढाल भी और आपकी तलवार भी मैं बनूंगा। अगर हमारी पार्टी द्वारा घोषणा पत्र में सभी वादे पूरे नहीं होते हैं, तो सोचें कि आप अकेले नहीं हैं और आपके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सड़कों पर उतरेगा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बयान के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि, वचन पत्र एक साल के लिए नहीं पांच साल के लिए होता है, और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को अभी एक साल से ज्यादा हुए है। इस समय मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा किए गए जनता से कई वादे पूरे हुए हैं। अन्य दल पार्टी को शायद ये गलतफहमी हो रही है कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी के खिलाफ है। ऐसा कुछ नहीं है कांग्रेस एकजुटता के साथ खड़ी है।

बता दें कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री कलमनाथ ने भी इसका जबाव देता कहा कि, जिसको जो करना है करें। लेकिन कांग्रेस अपने वादे हमेशा पूरे करती हुई है। लोगों को कभी कांग्रेस द्वारा किए गए काम से शिकायत नहीं की है और उम्मीद करते है कि, भविष्य में लोगों को कांग्रेस से कोई शिकायत न हो। लोगों ने हमे चुना है ताकी हम उनकी सेवा कर सकें। कांग्रेस ने हमेशा देश हित और लोगों के हित के बारे में सोचकर काम किया है। इसलिए यहां की जनता ने कांग्रेस को चुना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...