Home मनोरंजन 25 साल की उम्र में जिया खान ने किया था सुसाइड, जन्मदिन पर मॉम का यूं आया था रिएक्शन

25 साल की उम्र में जिया खान ने किया था सुसाइड, जन्मदिन पर मॉम का यूं आया था रिएक्शन

0 second read
0
5

नई दिल्ली: अभिनेत्री जिया खान आज 33 साल की हो जाती। दिवा को 3 जून 2013 को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया था। वह शोबिज की दुनिया में एक लोकप्रिय चेहरा थीं और सुपरस्टार आमिर खान के साथ उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म गजनी में काम किया था। इससे पहले कि प्रशंसक बड़े पर्दे पर उसे देख पाते, कथित तौर पर वह आत्महत्या करके मर गया। उसकी मौत सभी के लिए सदमा बनकर आई थी।

इसके बाद अभिनेता सोराज पंचोली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिया की मां राबिया खान ने सोराज और उनके पिता, अभिनेता आदित्य पंचोली पर आरोप लगाया है कि उन्होंने इस मामले को दबाने के लिए अपने रसूख का इस्तेमाल किया। बहरहाल, अभिनेत्री की मां न्याय मांगती रहती है। आज उनकी जयंती पर, जिया खान के प्रशंसकों ने उनकी इच्छाओं और प्यार के साथ इंटरनेट पर तूफान मचा दिया।

ट्विटर पर लेते हुए, प्रशंसकों ने अभिनेत्री के लिए जन्मदिन के संदेशों की बाढ़ आ गई और कामना की कि उसकी आत्मा शांति से रहे, उन्होंने अपनी बेटी के लिए लड़ने और न्याय पाने के लिए अपनी माँ राबिया की भी प्रशंसा की।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “अपने जन्मदिन को स्वर्ग के उन सभी खूबसूरत स्वर्गदूतों के साथ मनाना, पता है कि हमारे दिल में आपका स्थान निश्चित और अटल है। जन्मदिन मुबारक हो जिया खान।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “यह मेरी कामना है कि स्वर्ग के पवित्र स्वर्गदूत आपके लिए सबसे सुंदर गीत का जाप करें, जैसा कि आप अपना जन्मदिन मनाते हैं। स्वर्ग में धन्य रहें। भगवान आपको आशीर्वाद दें। सुपरस्टार जिया!”

जिया खान ने 2007 में, अमिताभ बच्चन अभिनीत, रामगोपाल वर्मा की फिल्म निशब्द में बॉलीवुड में पदार्पण किया, हालांकि अपुष्ट रिपोर्टों ने कहा है कि उन्हें मूल रूप से 2004 में रिलीज़ हुई तमसा नाना देखा में कास्ट किया जाना था, जिसमें इमरान हाशमी और महेश के भाई मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित थी। ।

वह केवल 25 वर्ष की थी जब उसने छत के पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उन्होंने अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे, सोराज पंचोली के साथ एक “अपमानजनक संबंध” का उल्लेख किया, सुसाइड नोट में उन्होंने पीछे छोड़ दिया।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.