1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. दूसरे वनडे मुकाबले में भारत के लिए जीत जरूरी

दूसरे वनडे मुकाबले में भारत के लिए जीत जरूरी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पहले मैच में लय पाने के लिये जूझते रहे भारतीय गेंदबाजों को बिना समय गंवाये अपनी गलतियों में सुधार करके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज बचाने के लिए कल दूसरे वनडे मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। भारत को पहले मैच में 66 रन से पराजय का सामना करना पड़ा।

हार्दिक पांड्या ने 76 गेंद में 90 रन बनाये लेकिन 2017 चैम्पियंस ट्राफी फाइनल की तरह सिर्फ एक शानदार पारी से मैच नहीं जीता जा सकता। पांड्या ने खुद स्वीकार किया है कि वह फिलहाल गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं हैं और टी-20 विश्व कप से पहले गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे।

यजुवेंद्र चहल और नवदीप सैनी दोनों ने मिलकर 20 ओवरों में 172 रन दे डाले। चहल चोट के कारण अपना स्पैल पूरा करने के बाद मैदान छोड़कर चले गए। वहीं सैनी की कमर में खिंचाव आ गया है। उनके कवर के तौर पर टी नटराजन को टीम में रखा गया है।

उनके बाहर होने पर टी नटराजन को सैनी की जगह और कुलदीप यादव को चहल की जगह उतारा जा सकता है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में उभरते सितारे कैमरन ग्रीन को मौका मिल सकता है क्योंकि पहले मैच में मार्कस स्टोइनिस की बाजू में खिंचाव आ गया था। फिंच और स्मिथ दोनों ने संकेत दिया कि ग्रीन वनडे क्रिकेट में पदार्पण कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...