Home मनोरंजन अभिनेता सुशांत, उनकी मैनेजर और को-स्टार का सुसाइड महज एक संयोग या फिर कोई लिंक? पढ़ें एक क्लिक में…

अभिनेता सुशांत, उनकी मैनेजर और को-स्टार का सुसाइड महज एक संयोग या फिर कोई लिंक? पढ़ें एक क्लिक में…

37 second read
0
12

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

मुंबई:  इंडस्ट्री में एक के बाद एक कलाकार के खुदकुशी करने से बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का माहौल गरम हो गया है। करीब 8 महीनें पहले दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की अचानक सुसाइड की खबर ने इंडस्ट्री में सभी को शॉक्ड कर दिया था। उससे पहले उनकी मैनेजर की अचानक मौत हो जाना फिर अब हाल ही में सुशांत के को-स्टार संदीप नाहर के अचानक सुसाइड कर लेने की खबर ने सभी के मन में कई सवाल खड़े कर दिये है। इन्हीं सब सवालों से घिरें भारतीय अभिनेता और टीवी कलाकार शेखर सुमन ने भी गुरुवार को इस बात पर मनन कर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया। शेखर सुमन के इस ट्वीट के बाद से एक बार फिर इंडस्ट्री में कलाकारों की खुदकुशी का मामला तूल पकड़ने लगा है।

दरअसल, अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा कि -“सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली। यह अजीब बात है, दिशा और एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जिंदगी खत्म कर चुके हैं। क्या इस बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है।”

 

बता दें कि सुशांत के को-स्टार संदीप नाहर ने भी सुसाइड किया था हालांकि उन्होंने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा था जिसपर उन्होंने अपनी पत्नि को आरोपी ठहराया था। लेकिन अगर मनन किया जाए तो ये एक के बाद सुशांत सिंह के करीबियों की यूं अचानक सुसाइड कर लेना कई सारे सवालियां निशान छोड़ता है।

बहरहाल, सुशांत सिंह राजपूत के लिए बॉलीवुड हस्तियों से लेकर पूरे देश की जनता ने इंसाफ की गुहार लगायी थी पर अभिनेता की खुदकुशी का कारण आज तक साफ नहीं हो पाया।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.