Home खेल IPL 2020: चेन्नई के खिलाड़ी ने तोड़ा बायो बबल, जानिए क्या है पूरा मामला !

IPL 2020: चेन्नई के खिलाड़ी ने तोड़ा बायो बबल, जानिए क्या है पूरा मामला !

2 second read
0
7

IPL के  13 वें सीजन में शुरुआत से ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम किसी ना किसी विवाद में फंसती नजर आई है। अब टीम के खिलाड़ी ने बायो बबल को तोड़ा है।

टीम के गेंदबाज एम आसिफ ने बबल तोड़ा और ऐसा करने वाले वह टूर्नामेंट के पहले खिलाड़ी बन गए है। बबल को तोड़ने की वजह से महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली टीम को नुकसान उठाना पड़ा है।

कोरोना महामारी फैलने की वजह से इस बार इसको भारत के बाहर यूएई में कराया जा रहा है। कोरोना के खतरे को देखते हुए टीम के सभी खिलाड़ी, कोच, सपोर्ट स्टाफ और मैच ऑफिशियल्स के लिए एक खास बायो-सिक्योर वातावरण (बायो-बबल) को बनाया  है।

यह एक ऐसा वातावरण है, जिससे बाहरी दुनिया में रहने वालों से कोई संपर्क नहीं होता, इसमें रखे जाने वाले लोग बाहर की दुनिया से पूरी तरह से कट जाते है। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ी, कोचिंग और सपोर्ट स्टाफ, मैच ऑफिशियल, होटल स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया जाता है इसके बाद सभी को बायो बबल में प्रवेश दिया जाता है।

चेन्नई के गेंदबाज आसिफ ने कुछ दिन पहले ही बायो बबल को तोड़ा था जिसके बाद उनको क्वारंटाइन कर दिया गया। दरसल आसिफ जिस होटल के कमरे में ठहरे हुए हैं उन्होंने उस कमरे की चाभी गुम कर दी थी।

इसके बाद कमरा खुलवाने के लिए उनको होटल के रिसेप्शन एरिया तक जाना पड़ा। ऐसा करने की वजह से ही बायो बबल टूटा क्योंकि जिस एरिया में आसिफ गए थे वह बबल प्रोटोकॉल से बाहर रखा गया था।

Load More In खेल
Comments are closed.