1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. वायरल हुआ इंडिगो एयर होस्टेस का डांसिंग वीडियो, 60 मिलियन से अधिक बार देखा गया, आप भी देखें ये VIDEO

वायरल हुआ इंडिगो एयर होस्टेस का डांसिंग वीडियो, 60 मिलियन से अधिक बार देखा गया, आप भी देखें ये VIDEO

श्रीलंकाई गायक योहानी दिलोका डी सिल्वा द्वारा गाया गया गाना माणिके मगे हिते एक बार फिर वायरल हो रहा है। लेकिन इस बार इसके वायरल होने का कारण इंडिगो एयरलाइंस की एक एयर होस्टेस है। जिन्होंने माणिके मगे हित गानें पर डांस किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस गाने को सिर्फ श्रीलंका ही नहीं बल्कि भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली :  श्रीलंकाई गायक योहानी दिलोका डी सिल्वा द्वारा गाया गया गाना माणिके मगे हिते एक बार फिर वायरल हो रहा है। लेकिन इस बार इसके वायरल होने का कारण इंडिगो एयरलाइंस की एक एयर होस्टेस है। जिन्होंने माणिके मगे हित गानें पर डांस किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस गाने को सिर्फ श्रीलंका ही नहीं बल्कि भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को एयरहोस्टेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं एयरहोस्टेस आयत ने जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो साझा किया। आयत ने कहा कि, “मैं आपकी इस भावना को शब्दों में बयां नहीं कर सकती .. लफ्ज कम है, शुक्रिया कहने के लिए आप सबको। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद.. मैं सिर्फ आपकी मुस्कान की वजह बनना चाहती हूं! और आपको गर्व महसूस कराते हैं (sic), “वीडियो कैप्शन पढ़ा। पोस्ट में, उन्होंने अपनी सफलता पर प्रतिक्रिया के साथ-साथ मानिके मगे हिते को एक बार फिर अपने नृत्य का वीडियो साझा किया।

 

उनकी वीडियो प्रतिक्रिया को भी उत्साहजनक टिप्पणियों के साथ बड़े पैमाने पर देखा गया और लगभग 899,065 लाइक्स मिले। कई लोगों ने वायरल होने के लिए बधाई दी, और टिप्पणी सेक्शन में दिल और फायर इमोजी का रिएक्शन किया।

बता दें कि कुछ हफ़्ते पहले, आयत उर्फ़ आफरीन के रूप में पहचानी जाने वाली एयरहोस्टेस ने रुकने के दौरान फ़्लाइट के गलियारे में वायरल गाने पर डांस किया था। चूंकि उड़ान खाली थी, आयत ने इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाया और अद्भुत भावों के साथ एक मनमोहक नृत्य प्रदर्शन किया, जबकि उसके सहयोगी ने उसका वीडियो रिकॉर्ड किया।

इंडिगो एयरलाइंस के लिए एक एयर होस्टेस के रूप में काम करने के अलावा, उनका इंस्टाग्राम बायो उन्हें एक entrepreneur, stewardess एक ‘monotheist’ और एक कंटेंट क्रियेटर के रूप में वर्णित करता है। आयत का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसका नाम है ‘लाइफ कैमरा आफरीन!’ इंस्टाग्राम पर उनके 402 K फॉलोअर्स हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...