Home खेल भारतीय टीम ने मैदान पर की जमकर प्रैक्टिस, रोहित भी बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते दिखे

भारतीय टीम ने मैदान पर की जमकर प्रैक्टिस, रोहित भी बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते दिखे

28 second read
0
2

भारतीय टीम तीसरे टेस्ट यानि सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए जमकर तैयारियां कर रही है। भारतीय टीम ने शुक्रवार को मैदान पर जमकर अभ्यास किया। बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा – ” नया साल, नया जोश ”

इस वीडियो में भारतीय टीम के कई खिलाडी फील्डिंग प्रैक्टिस करते नजर आए।

साथ ही रोहित शर्मा भी मैदान पर बल्लेबाजी अभ्यास करते दिखे। बीसीसीआई ने रोहित के अभ्यास का वीडियो ट्विटर पर जारी करते हुए लिखा – ” इंतजार खत्म हुआ, हिटमैन का खेल शुरु होने वाला है। ”

इस वीडियो में रोहित को थ्रो डाउन एक्सपर्ट्स और तेज गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है। इसमें रोहित रक्षात्मक बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में 14 दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद रोहित बुधवार को टीम से जुड़े थे। उन्होंने गुरुवार को यहां पहली बार अभ्यास सत्र में भाग लेते हुए फील्डिंग का अभ्यास किया था।

भारतीय टीम सात जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलेंगे उतरेगी। भारतीय टीम में पहले ही दो बदलाव हो चुके हैं। चोटिल उमेश यादव की जगह टी-नटराजन को टीम में शामिल किया गया है जबकि मोहम्मद शमी की जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में जोड़ा गया है।

Load More In खेल
Comments are closed.