1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. भारतीय टीम आई कोरोना के चपेट में, क्रुणाल के बाद ये दो खिलाड़ी भी हुए संक्रमित, मचा हड़कंप

भारतीय टीम आई कोरोना के चपेट में, क्रुणाल के बाद ये दो खिलाड़ी भी हुए संक्रमित, मचा हड़कंप

भारतीय क्रिकेट टीम शिखर धवन की अगुवाई में श्रीलंका दौरे पर है। टीम में वनडे सीरीज से शानदार आगाज किया था। लेकिन इसी बीच टीम के अहम खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित हो गये।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम शिखर धवन की अगुवाई में श्रीलंका दौरे पर है। टीम में वनडे सीरीज से शानदार आगाज किया था। लेकिन इसी बीच टीम के अहम खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित हो गये। क्रुणाल के संक्रमित होने के बाद दोनो देशों के टींमों में हड़कंप मच गया। टी-20 सीरीज रद्द होने वाली थी। लेकिन तय तारीख से एक दिन आगे सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। इसी बीच शुक्रवार को  टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौथम भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

आपको बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया का हिस्सा हैं। युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे। क्रुणाल 27 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दोनो खिलाड़ीयों में कोरोना की पुष्टी होने के बाद से ही हड़कंप मच गया है।

संक्रमण की पुष्टी के बाद चहल और गौतम का कोरोना ये दोनों भी क्रुणाल के साथ नेगेटिव रिपोर्ट नहीं आने तक श्रीलंका में ही रुकेंगे। जबकि टीम के 6 खिलाड़ी जिनमें, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे और इशान किशन शुक्रवार को भारत के लिए रवाना होंगे। गुरुवार को हुए कोरोना टेस्ट में  चहल और गौतम का कोरोना का रिपोर्ट नेगेटिव आया था। लेकिन शुक्रवार को हुए टेस्ट में इन दोनों का रिजल्ट पॉजिटिव आया।

सीरीज के अंतिम दो टी-20 मैच में क्रुणाल पंड्या के करीबी संपर्क वाले आठ खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजा गया था। हार्दिक पंड्या, पृथ्वी साव, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर और ईशान किशन शामिल थे। सभी खिलाड़ियों को टीम से अलग-थलग रखा गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...