Home खेल अलेक्सिस वेस्टाइन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट में भारतीय मुक्केबाज फाइनल में पहुंचे, पढ़े

अलेक्सिस वेस्टाइन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट में भारतीय मुक्केबाज फाइनल में पहुंचे, पढ़े

2 second read
0
4

विश्व चैंपियनशिप के एकमात्र रजत पदक विजेता भारतीय मुक्केबाज अमित पंघाल (52 किग्रा), कविंदर सिंह बिष्ट (57 किग्रा) और संजीत (91 किग्रा) फ्रांस के नांटेस के अलेक्सिस वेस्टाइन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट में स्वर्णिम पंच से एक जीत दूर हैं।

SAG 2019: Seven Indian boxers reach finals - Social News XYZ

हरियाणा के पंघाल ने सेमीफाइनल में अमेरिका के क्रिस्टोफर हेरेरा को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। उनके ड्रॉ में सिर्फ चार मुक्केबाज थे।

World Boxing Championships: Amit Panghal creates history, becomes first Indian male boxer to reach final - Sports News

एशियाई चैंपियनिशप के रजत पदक विजेता कविंदर ने फ्रांस के बेनिक जार्ज मेलकुमैन को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से मात दी। फाइनल में उनका मुकाबला एक अन्य स्थानीय मुक्केबाज सैमुअल किस्टोहरी से होगा।

Alexis Vastine International Boxing Tournament: Indian Boxers Amit Panghal And Sanjeet Clinch Gold | Boxing News | Sports News

इंडिया ओपन के चैंपियन संजीत ने अमेरिका केशेरोड फुुलगम को 2-1 से हराया। फाइनल में उनका सामना फ्रांस के सोहेब बोफिया से होगा। मार्च में जॉर्डन में ओलंपिक क्वालिफायर्स में भाग लेने के बाद पहली बार किसी टूर्नामेंट में खेल रहे हैं भारतीय मुक्केबाज।

शिव थापा (63 किग्रा) को सेमीफाइनल में स्थानी खिलाड़ी लोनेस हमरोइ के हाथों 1-2 से हारकर कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा।

Load More In खेल
Comments are closed.