Home खेल भारत ऑस्ट्रेलिया में तीनो सीरीज जीत सकता है – वीवीएस लक्ष्मण

भारत ऑस्ट्रेलिया में तीनो सीरीज जीत सकता है – वीवीएस लक्ष्मण

0 second read
0
0

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम के पास तीनों प्रारूपों में आस्ट्रेलिया को हराने का बहुत अच्छा मौका है।

लक्ष्मण ने कहा – ” मुझे लगता है कि भारत के पास तीनों प्रारूपों में सीरीज जीतने का अच्छा मौका है। जिस तरह से दौरे कार्यक्रम की योजना बनाई गई है, वह अच्छा है। यह भारत के पक्ष में है। यह भारत के पक्ष में काम करता है। यही वजह है कि हम 27 नवंबर से सीमित ओवरों की सीरीज के साथ इसकी शुरुआत कर रहे हैं। ”

लक्ष्मण ने कहा – ” आईपीएल किसी भी अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट से अलग है। जिस तरह की प्रतियोगिता आप देखते हैं और जिस गुणवत्ता के खिलाड़ी के साथ या उसके खिलाफ खेलते हैं। इसलिए सभी खिलाड़ी शानदार लय में हैं और मुझे यकीन है कि यह उनके उनके अनुरूप होगा। ”

उन्होंने कहा – ” मुझे लगता है कि इससे केवल फायदा होगा। हां, वर्कलोड एक मुद्दा हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि इसका असर खिलाड़ियों पर नहीं होना चाहिए, क्योंकि आईपीएल फाइनल और 27 नवंबर को खेले जाने वाले पहले वनडे के बीच 16 दिनों का लंबा अंतराल हो गया। ”

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा – मुझे यकीन है कि वे अच्छी तरह से उबर रहे हैं और टीम प्रबंधन तथा कोचिंग सपोर्ट स्टाफ बेहद पेशेवर तरीके से योजना बना रहे हैं, ताकि सभी खिलाड़ी वनडे मैच से पहले तक तरोताजा हो सके।

Load More In खेल
Comments are closed.