1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. ऋषिकेश में कांग्रेसियों ने जानकीसेतु के समीप धरना-प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार और क्षेत्रीय विधायक का पुतला फूंका

ऋषिकेश में कांग्रेसियों ने जानकीसेतु के समीप धरना-प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार और क्षेत्रीय विधायक का पुतला फूंका

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ऋषिकेश:निर्माण कार्य पूरा होने के बावजूद जानकी सेतु को आवागमन के लिए न खोले जाने से नाराज नगर कांग्रेस और जिला कांग्रेस कमेटी ने जानकी सेतु मुनिकीरेती के पास प्रदेश सरकार व नरेंद्रनगर विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर पुतला फूंका।

मुनीकीरेती कैलाश केट और वेद निकेतन के बीच गंगा पर जानकीसेतु का निर्माण पूर्व में हो चुका है, लेकिन पुल का उद्धघाटन अभी तक नहीं किया गया है, जिससे मुनिकीरेती और स्वर्गाश्रम क्षेत्र के नागरिकों को रामझूला पुल पर ही आश्रित रहना पड़ रहा है। पुल को आवाजाही के लिए खोले जाने में की जा रही देरी से क्षेत्रीय जनता में रोष व्याप्त है। मंगलवार को नगर कांग्रेस, जिला कांग्रेस और युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जानकी सेतु के समीप धरना-प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार और क्षेत्रीय विधायक का पुतला फूंका।

जिला अध्यक्ष हिमांशु बिज्‍लवाण और नगर अध्यक्ष महावीर खरोला ने कहा कि जानकीसेतु निर्माण पर हुए भ्रष्‍टाचार को लेकर सरकार के हाथ उद्धघाटन करने से कांप रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि 10 दिन के भीतर जानकीसेतु का उद्धघाटन नहीं किया तो नगर कांग्रेस और जिला कांग्रेस क्षेत्रीय जनता के साथ मिलकर जानकीसेतु का उद्धघाटन कर देगी।

इस अवसर पर दिनेश व्यास, राजेंद्र राणा, संतोष पैन्यूली, यशपाल थलवाल, यशवीर पंवार, विनोद सकलानी, बलवंत चौहान, अंकित गुप्ता, आदेश तोमर, दिनेश भट्ट, अनिल रावत, उत्तम असवाल, ऋतिक कुमार, संदीप भंडारी, धर्म जोशी, अर्जुन डंगवाल, लक्ष्मण राजभर, सुरेश महन्त, मनीष कुकरेती, इमरान सेफी, सौरव वर्मा, शुभम शर्मा, धीरज राणा, अजेय राजभर, अंकित नेगी, संजय सिंह, आयुष चौहान, विकाश आदि उपस्थित थे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...