1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बिकिनी में इलियाना डिक्रूज ने ढाया कहर, तस्वीर देखकर फैंस के छूटे पसीने

बिकिनी में इलियाना डिक्रूज ने ढाया कहर, तस्वीर देखकर फैंस के छूटे पसीने

इलियाना न सिर्फ अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, बल्कि साथ ही साथ फैन्स के साथ अपने उनके जेहन में आईं बातें भी शेयर करती रहती हैं।

By: RNI Hindi Desk 
Updated:
बिकिनी में इलियाना डिक्रूज ने ढाया कहर, तस्वीर देखकर फैंस के छूटे पसीने

मुंबई: बॉलीवुड स्टार इलियाना डिक्रूज मालदीव में अपनी हॉट और अल्ट्रा-सेक्सी तस्वीरों से इंटरनेट पर शेयर की है। एक्ट्रेस बोल्ड लुक में नजर आ रही है, फैंस उनके तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है।  वास्तव में एक्ट्रेस अपने हॉलिडे मोड दिख रही है, इलियाना एक बार फिर से एक सेक्सी सफेद बिकनी में कुछ थकाऊ तापमान के पोज देती नजर आ रही है।

 

इलियाना सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं और हॉट एंड सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इलियाना सेंसुअस फोटोज़ इंटरनेट पर वायरल भी खूब होती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस कुछ बेहद फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें एक्ट्रेस अलग-अलग एंगल अपनी फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। देखने से मालूम पड़ता है कि ये फोटो मालदीव्स की हैं।

वहीं दूसरे में समंदर के अंदर पोज देती दिखाई दे रही हैं। जबकि एक तस्वीर में उनकी परफेक्ट फिगर सिर्फ नजर आ रही है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘”धूप में सेंकने और फिर शांत नीले समुद्र में खुद को डुबोने से बेहतर कोई एहसास नहीं है।’

इलियाना की यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई है, फैंस को उनकी यह बिकिनी फोटो काफी स्टनिंग लग रही है। कुछ यूजर्स को तो वो जलपरी लग रही हैं। एक यूजर्स ने कहा कि क्या आप मत्सयगंधा हो जो हमेशा पानी में दिखती हो। जबकि एक यूजर्स ने उन्हें जलपरी कहकर संबोधित किया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...