Home उत्तर प्रदेश सैकड़ों कौवे की मौत से मचा हड़कंप, अलग-अलग जगहों पर मरे हुए कौए मिलने से उड़ी अधिकारियों की नींद

सैकड़ों कौवे की मौत से मचा हड़कंप, अलग-अलग जगहों पर मरे हुए कौए मिलने से उड़ी अधिकारियों की नींद

8 second read
0
17

रिपोर्ट: रवि शंकर / मोहम्मद आबिद

रामपुर: कोरोना के एक लम्बे समय के बाद लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है जिससे कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचाया जा सके लेकिन अभी कोरोना महामारी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है वहीं अब रामपुर जिले की टांडा तहसील में एक साथ सैकड़ों कौओ की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

रामपुर जिले की तहसील टांडा में एक साथ सैकड़ों कौवे की मौत होने के बाद अदिकारियों की नींद उड़ गई है और जांच पड़ताल में जुट गई है बतादें की मरे हुए सैकड़ों कौए अलग अलग स्थानों पर पाए गए हैं। वहीं मरे हुए कौए मिलने की सूचना ग्रामीणों ने प्रशासनिक अधिकारियों को दी जिसके बाद आनन फानन में प्रशासनिक अधिकारी और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मरे हुए कौओ को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

बतादें की कोरोना के प्रकोप के बाद बर्डफ्लू की आहट के बाद से सभी लोग सकते में हैं और सावधानी बरतते हुए गांव की मस्जिदों से ऐलान कराया गया है जिसमें कहा गया है की मृत कौवे को कोई भी हाथ न लगाए और सावधानी बरतने की आपील भी कई गई है।

बतादें की कोरोना महामारी के बाद से लगातार वायरस का प्रकोप बना हुआ है जहां एक तरफ पहले से ही कोरोना का प्रकोप था तो उसके बाद कोरोना स्ट्रेन ने एक बार फिर दहशत मचा दी और फिर बर्डफ्लू की आहट से लोग घरों में रहने को मजबूर हैं। हालांकि वायरस का प्रकोप कैसा भी हो लेकिन लोगों को सावधानी बरतने की जररूत है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.