1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. 50 MP कैमरे के साथ Huawei Mate 40E जल्द हो सकता है लॉन्च

50 MP कैमरे के साथ Huawei Mate 40E जल्द हो सकता है लॉन्च

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

Huawei बहुत जल्द चीन में अपने नए स्मार्टफोन Mate 40E को लॉन्च करने वाला है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को WPC और TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है।

इन लिस्टिंग में हुवावे मेट 40E के कुछ अहम फीचर्स का पता चल गया है। बताया जा रहा है कि मेट 40E दिखने में मेट 40 जैसा ही होगा, लेकिन इसमें कंपनी Kirin 900E 5G चिपसेट ऑफर करेगी।

मिल सकते हैं ये फीचर
फोन में 1090×2377 पिक्सल रेजॉलूश के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

फोन पतले बेजल वाला हो सकता है और इसमें पंच-होल डिजाइन वाला कर्व्ड डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। फोन 8जीबी तक के रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

प्रोसेसर के तोर पर इसमें Kirin 900E मिलने वाला है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है।

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी 13 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है।

ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड EMUI 10 पर काम करेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4100mAh की बैटरी मिल सकती है, जो फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 के साथ दूसरे सभी स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...