Home मनोरंजन ऋतिक रोशन की मां ने सुशांत राजपूत को लेकर किया पोस्ट, कही ये बात

ऋतिक रोशन की मां ने सुशांत राजपूत को लेकर किया पोस्ट, कही ये बात

1 min read
0
8

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने से ज्यादा हो चुके हैं। AIIMS रिपोर्ट ने वैसे तो तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है, लेकिन फिर भी एक्टर के फैन अभी सीबीआई की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

कहने को तो मर्डर एंगल अब समाप्त हो चुका है, लेकिन अभी भी सुशांत के परिवार को ये एक साजिश लगती है। वे नई फॉरेंसिक टीम के गठन की मांग कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B_U1WWijwSA/

उनके केस में केंद्रीय एजेंसियां लगातार अपनी जांच कर रही हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था।

वहीं, एक्टर के मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।

अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है।

इस पोस्ट में पिंकी रोशन ने सुशांत सिंह राजपूत का एक फोटो शेयर किया है और साथ ही लिखा है, “हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन ईमानदार कोई नहीं होना चाहता।

View this post on Instagram

#prayersarepowerful #universeispowerful🌍

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

” पिंकी रोशन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की थी।

सुशांत सिंह राजपूत  बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

सुशांत केस की बात करें तो अभी भी जांच एजेंसियों की कार्रवाई चल रही है। एनसीबी तो अभी भी ड्रग मामले में गिरफ्तारी कर रही है, लेकिन सीबीआई अभी पिक्चर से बाहर दिख रही है।

कहने को सीबीआई ने भी कई लोगों से पूछताछ की थी, लेकिन अभी तक कोई भी निर्णायक फैसला सामने नहीं आया है। ऐसे में परिवार तो अभी भी न्याय की आस लगाए बैठा है। सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर अलग-अलग मुहिम के जरिए एक्टर के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.