1. हिन्दी समाचार
  2. hollywood
  3. हॉलीवुड एक्टर केविन क्लार्क की सड़क हादसे में मौत, 32 साल की उम्र में ही दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड एक्टर केविन क्लार्क की सड़क हादसे में मौत, 32 साल की उम्र में ही दुनिया को कहा अलविदा

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : School of Rock फेम एक्टर Kevin Clark की सड़क हादसे में मौत हो गई, वो मात्र 32 साल के थे। खबरों की माने तो, केविन बुधवार तड़के शिकागो में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये। केविन के निधन की खबर से पूरे हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

आपको बता दें कि केविन (Kevin Clark) ने फिल्म ‘स्कूल ऑफ रॉक’ (School of Rock) में ड्रमर फ्रेडी ‘स्पैजी मेगी’ जोन्स का किरदार निभाया था। इसी किरदार के नाम से ही केविन को प्रसिद्धि मिली। जैक ब्लैक ने इंस्टाग्राम पर केविन की मौत की जानकारी दी और श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jack Black (@jackblack)

शिकागो पुलिस के मुताबिक, केविन (Kevin Clark) बुधवार सुबह साइकिल से घूमने निकले थे, तभी उनकी टक्‍कर एक कार से हो गई। घटना में केविन घायल हुए, जिसके बाद जल्दबाजी में उन्हें एडवोकेट इलिनोइस मेसोनिक मेडिकल सेंटर ले गए। इस दौरान उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। अस्पताल पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के बाद जारी बयान में पुलिस ने कहा कि केविन क्लार्क, लोगान बुलेवार्ड सड़क पर पूर्व दिशा की ओर से अपनी साइकिल से जा रहे थे। इसी बीच वेस्‍ट एवेन्यू पर दक्षिण की ओर जा रहे एक कार से उनकी टक्कर हो गई।

महिला चला रही थी कार

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस कार ने केविन (Kevin Clark) को टक्कर मारी, वो कार एक 20 साल की लड़की चला रही थी। ऐक्‍टर जैक ब्लैक ने इंस्टाग्राम पर केविन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘खौफनाक खबर….केविन नहीं रहे। विश्वास नहीं हो रहा।’ बता दें कि केविन और जैक ब्लैक ने साथ में ‘स्कूल ऑफ रॉक’ में ऐक्‍ट‍िंग की थी। केविन ने इसके बाद भी ड्रम बजाना जारी रखा था। हाल ही में उन्‍होंने बैंड ‘जेस बेस एंड द इंटेंटेंस’ के साथ भी काम किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads