1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रणजीत बच्चन हत्याकांड: चार पुलिसकर्मी निलंबित किये गए

रणजीत बच्चन हत्याकांड: चार पुलिसकर्मी निलंबित किये गए

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

राजधानी लखनऊ में आज एक और हिंदूवादी नेता की हत्या कर दी गयी है, आज सुबह हिन्दू महासभा के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या कर दी गयी है। रणजीत अपने मित्र आदित्य कुमार श्रीवास्तव के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। आदित्य को बायें हाथ में गोली लगी है।

वही मामले के सामने आते ही पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है, मामले में लापरवाही बरतने पर चौकी इंचार्ज समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच के छह टीमों का गठन किया है।

वही इस घटना के बाद अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव कुमार आशीष घटना स्थल पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि रणजीत बच्चन लंबे समय तक उनके संगठन में कार्यकारी अध्यक्ष रहे हैं। वर्तमान में विश्व हिन्दू महासभा के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष थे। उन्होंने कहा कि आज रणजीत की हत्या कर दी गई। इससे पहले कमलेश तिवारी की हत्या की गई थी।

उन्होंने कहा कि हिंदू नेता लगातार निशाने पर हैं। हमारी जान को खतरा है। उन्होंने सरकार से हिंदू नेताओं की सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। लगातार हो रही हत्याएं पुलिस पर भी सवाल खड़े करती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...