Home bollywood पिता की मौत के बाद हिना खान कोरोना पॉजिटिव, मांग रही है सभी से दुआ…

पिता की मौत के बाद हिना खान कोरोना पॉजिटिव, मांग रही है सभी से दुआ…

11 second read
0
427

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में पिता को खोया है। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है और अपने संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट कराने को कहा है। हिना खान ने पोस्ट में लिखा है-  यह बहुत ही मुश्किल और चुनौती भरा समय है मेरे और मेरे परिवार के लिए, मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं। अपने डॉक्टर्स द्वारा दी गई गाइडलाइन फॉलो कर रही हैं और सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं।”

हिना ने आगे लिखा है- ”जो भी मेरे संपर्क में आए हैं कृपया वो अपना टेस्ट करा लें। मुझे आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। सुरक्षित रहिए और अपना ध्यान रखिए।”

हिना खान के सोशल मीडिया हैंडल अब उनकी टीम संभाल रही है, हाल ही में बिग बॉस 11 ’की फाइनलिस्ट हिना खान की टीम ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में प्रशंसकों को अपडेट रखेगी।

हिना ने लिखा- “मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल, 2021 को हमें छोड़कर चले गए। मैं इन कठिन समय के दौरान मुझ पर और मेरे परिवार के बारे में आपकी केयर के लिए आप सभी की आभारी हूँ।  मैं और मेरा परिवार नुकसान का शोक मना रहे हैं, मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स को मेरी टीम संभालेगी और मेरे वर्क प्रोजेक्ट्स के बारे में फैंस को अपडेट देगी।”

हिना खान अपने नए प्रोजेक्ट के लिए शहीर शेख के साथ कश्मीर की शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें अपने पिता के निधन की खबर मिली। कथित तौर पर उनके पिता कe कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया था। नागिन 5 ’की अभिनेत्री अपने पिता के बारे में पता चलने के बाद तुरंत मुंबई लौट आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)


अर्जुन बिजलानी, निक्की तम्बोली, हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता सहित कई छोटे पर्दे के सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर हिना खान और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

Load More In bollywood
Comments are closed.