Home ताजा खबर कांग्रेस ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा ! कहा, अधर्मी योगी इस्तीफ़ा दो।

कांग्रेस ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा ! कहा, अधर्मी योगी इस्तीफ़ा दो।

42 second read
0
5

हाथरस मामले को लेकर देश में राजनीति तेज होती जा रही है। सभी पार्टी इस मामले को लेकर योगी सरकार पर बयान बाजी करते हुए योगी सरकार से इस्तीफे की मांग कर रही है।

गैंगरेप पीड़िता के परिजनों का नार्को टेस्ट कराने के राज्य सरकार के फैसले पर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री योगी सरकार पर निशाना साधा है।

सूरजेवाला ने ट्वीट करके कहा कि हाथरस में पीड़ित दलित परिवार के नार्को टेस्ट की खबर आदित्यनाथ सरकार के पागलपन का जीता जागता सबूत है।

पीड़ित बेटी का न इलाज हुआ, न न्याय मिला। रात को ढाई बजे पीड़ित बेटी का शव जलाया। पिता को धमकी दी गई। मोबाइल तक छीन लिया। गाँव में मीडिया नही जा सकता। अधर्मी योगी इस्तीफ़ा दो।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा हाथरस की पीड़िता के परिवार को नार्को टेस्ट की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया और कहा कि इस परिवार को धमकाना बंद कीजिए।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा उत्तर प्रदेश सरकार नैतिक रूप से भ्रष्ट है। पीड़िता को इलाज नहीं मिला, समय पर शिकायत नहीं लिखी, शव को जबरदस्ती जलाया, परिवार कैद में है, उन्हें दबाया जा रहा है – अब उन्हें धमकी दी जा रही कि नार्को टेस्ट होगा। ये व्यवहार देश को मंजूर नहीं।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कहा, पीड़िता के परिवार को धमकाना बंद कीजिए।

राहुल गाँधी ने योगी सरकार पर आरोप लगया है। उन्होंने अपने ट्वीट पर कहा है कि दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती।

इसके साथ ही कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य और वरिष्ठ वकील विवेक तन्खा ने कहा कि अगर परिवार को लोगों से मिलने पर लगी रोक नहीं हटाई गई तो वह अदालत का रुख करेंगे।

हाथरस केस को लेकर देश भर में आक्रोश तेज होता जा रहा है। इस घटना को लेकर सभी पार्टी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस लगातार बीजेपी और योगी सरकार पर निशाना साधते हुए योगी सरकार से इस्तीफे की मांग कर रही है।

और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग हो रही है। 14 सितम्बर को हाथरस में चार युवकों ने 19 वर्षीय दलित लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया था और मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गई जिसके बाद बुधवार की रात को उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.