Home bollywood हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी की बढ़ी मुश्किल, जाना पड़ सकता है जेल !

हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी की बढ़ी मुश्किल, जाना पड़ सकता है जेल !

2 second read
0
98

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : अपने ठुमकों और जबरदस्त डांस के लिए मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर मुश्किलों में पड़ गयी हैं । जिसमें वो फंसती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है । दिल्ली पुलिस ने बताया कि करीब 4 करोड़ की धोखाधड़ी की शिकायत आर्थिक अपराध शाखा के आधार पर सपना चौधरी और अन्य के खिलाफ दर्ज की गई है ।

दरअसल, सपना के खिलाफ एक कंपनी ने आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है । उनका आरोप है कि काम मांगने आई सपना चौधरी ने न सिर्फ अग्रीमेंट की शर्तों को तोड़ा, बल्कि एक कर्मचारी की कथित मिलीभगत से कंपनी के क्लाइंट्स भी चोरी करवाए । जिसके चलते सपना चौधरी और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया गया है ।

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा इस मामले की जांच कर रही है । पुलिस ने सपना और अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420,120 B,406 के तहत मामला दर्ज किया गया है । माना जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा जल्द ही सपना चौधरी को नोटिस भेज सकती है । साथ ही जल्द ही मामले में नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए तलब कर सकती है ।

EOW अधिकारियों के मुताबिक, सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पकंज चावला और कुछ अन्य लोगो की PR कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना ने स्टेज शो डांस और सिंगिग के एग्रीमेंट साईंन किए थे । जिसके एवज में मोटा एडवांस भी सपना चौधरी ने लिया, लेकिन स्टेज शो में परफॉर्मेंस नहीं किया । आरोप यह भी है कि सपना ने लोन के नाम पर भी एडवांस लिया, जिसे चुकाया भी नहीं और न ही बदले में स्टेज शो किए ।

मालूम हो कि सपना चौधरी ने साल 2020 मे किसी को बिना बताए वीर साहू से शादी कर ली थी । सपना और वीर का एक बेटा भी है । सपना और वीर की शादी का खुलासा तब हुआ, जब वीर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के आने की खबर दी थी ।

Load More In bollywood
Comments are closed.