1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. 7 फेरे लेने के बाद विधवा हो गई दुल्हन, मंडप में विदाई के इंतजार में बैठी थी..लेकिन दूल्हे की हो चुकी…

7 फेरे लेने के बाद विधवा हो गई दुल्हन, मंडप में विदाई के इंतजार में बैठी थी..लेकिन दूल्हे की हो चुकी…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भिंड: हर किसी को अपनी शादी का बड़ी बेसब्री से इंतजार होता है। इस दिन को सभी अपने-अपने तरीके से यादगार बनाना चाहते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के भिंड से दिल को झकझोर देने वाली एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जान हर कोई शॉक्ड है। जहां एक दुल्हन शादी वाले दिन ही विधवा हो गई। यानि दूल्हे की सात फेरे लेने के बाद मौत हो गई।

विदाई से पहले हमेशा के लिए बिछड़ गए दूल्हा-दुल्हन

दरअसल, यह दुखद घटना भिंड जिले की है। जहां भिंड शहर से सोनू वाल्मिकी किन्नौठा गांव में बारात लेकर पहुंचा हुए था। रात में पूरी रीति-रिवाज से सोनू और  ज्योति के विवाह की रस्में संपन्न हुईं। सुबह दुल्हन के परिवार वाले अपनी बेटी की शादी होने के बाद उसकी विदा की तैयार में लगे हुए थे। वहीं दूल्हा अपने भाइयों के साथ कार को सजाने के लिए गया हुआ था। दूल्हे की गाड़ी जब अटेर-पोरसा हाईवे पर पहुंची तो एक तेज रफ़्तार कार को ओवरटेक करने के चक्कर में बिजली के खंभे से जा टकराई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई।

हादसा इतना भयानक कि दो टुकड़ों में हुई कार

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया और पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही दू्ल्हे की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार दो हिस्टों में बंट गई। जबकि कार में सवार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हैं।

 24 घंटे के भीतर उजड़ गया सुहाग

दूल्हे की मौत की जानकारी जैसे ही दुल्हन और उसके परिजनों को पता चली तो सारी खुशियां मातम में बदल गई। दुल्हन बार-बार चीखते हुए बेसुध हो रही थी। वहीं सभी लोग यही बात कर रहे थे कि विधाता को आखिर ऐसा क्या मंजूर था जो मांग भरने के 24 घंटे के भीतर ही वह विधवा हो गई। दूल्हे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...