1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बकरी ने जन्म दिया बंदर जैसे दिखने वाला बच्चा, पढ़िए पुरा मामला

बकरी ने जन्म दिया बंदर जैसे दिखने वाला बच्चा, पढ़िए पुरा मामला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक बकरी ने मृत बच्चे को जन्म दिया। मेमने की शक्ल बंदर जैसी दिखने पर लोगों की भीड़ जुट गई। आसपास के इलाकों से भी लोग बकरी के मृत बच्चे की शक्ल देखने के लिए पहुंचने लगे।

यही नहीं कुछ लोग मेमने को भगवान हनुमान का अवतार मानकर उसकी पूजा और चढ़ावा चढ़ाने लगे। लोगों ने कहना है कि भगवान का अवतार है। बकरी के मालिक ने कहा कि जल्द ही मृत मेमने को समाधि दे दी जाएगी। बता दें, इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

मामला कानपुर जिले के घाटमपुर तहसील क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव का है। मंगलवार की सुबह लोग बकरी के मृत मेमने को बजरंगबली का अवतार मानते हुए पूजा अर्चना के साथ ही चढ़ावा चढ़ाने में जुट गए।

दरअसल, बकरी के मृत मेमने का चेहरा बंदर के जैसा दिख रहा था। खबर सुनते ही जहांगीराबाद समेत पास पड़ोस में रहने वाले ग्रामीणों की भीड़ लगना शुरू हो गई और देखते ही देखते जयकारे लगना शुरू हो गए।

भगवान की महिमा को मानते हुए धरती पर बजरंगबली के जन्म लिए जाने की बातें होने लगी। इस संबंध में गांव के सीता राम कठेरिया बताते हैं कि उनके यहां पली बकरी ने सुबह पांच बजे बच्चों को जन्म दिया, जिसमें एक बच्चे के चेहरे और शरीर का आकार अन्य बच्चों से बिल्कुल अलग था। भोर का उजाला हुआ तो पाया गया कि विचित्र प्रकार के जन्मे बच्चे ने दम तोड़ दिया है।

बकरी के मालिक ने कहा कि जल्द ही मृत मेमने को समाधि दे दी जाएगी। बता दें, इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...