1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. नहर किनारे सेल्फी ले रही थी महिला, लेकिन थोड़ी में हाल देखकर लोगों की छूटी हंसी…

नहर किनारे सेल्फी ले रही थी महिला, लेकिन थोड़ी में हाल देखकर लोगों की छूटी हंसी…

कभी-कभी सेल्फी लेना महंगा भी साबित हो जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐसा ही कुछ दिख रहा है. एक लड़की नहर किनारे खड़ी होकर सेल्फी ले रही होती है. अचानक वह गिर जाती है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: सेल्फी का क्रेज युवाओं पर ज्यादा ही नजर आता है। वे हर मौके पर सेल्फी लेने की कोशिश में लगे रहते हैं, लेकिन कई बार सेल्फी भारी भी पड़ जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐसा ही कुछ दिख रहा है। जहां एक लड़की नहर किनारे खड़ी होकर अलग-अलग पोज में सेल्फी ले रही होती है। इसी बीच उसका कंट्रोल बिगड़ता है और वह सीधे नहर में जा गिरती है। लड़की के गिरने का यह वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं।

इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक लड़की नीली ड्रेस में नजर आती है। वह नहर किनारे खड़ी होकर सेल्फी ले रही होती है। वह कई बार पिक्चर क्लिक भी कर चुकी है। इसके बाद भी वह और कई पोज में सेल्फी लेना जारी रखती है। सेल्फी लेने के दौरान वह बार-बार उछलती है और चेहरे के एक्सप्रेशन को बदलती रहती है। इस बीच उछलने के दौरान उसके पैर का संतुलन बिगड़ जाता है और वह नहर में जाकर गिर जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)


लड़की के नहर में गिरने के बाद उसके चेहरे का एक्सप्रेशन बिल्कुल बदल जाता है। वह काफी परेशान नजर आती है। उसका मोबाइल और कपड़ा भी पूरी तरह भीग जाता है। वह फटाफट उस नहर से बाहर आती है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं। अगर इसके लाइक की बात करें तो अभी तक इसे करीब 8700 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...