Home खेल चेन्नई के प्रदर्शन पर गौतम गंभीर बोले – टीम को अनुभव की नहीं, युवाओं की जरूरत

चेन्नई के प्रदर्शन पर गौतम गंभीर बोले – टीम को अनुभव की नहीं, युवाओं की जरूरत

1 second read
0
0

आईपीएल का 13वां संस्करण चेन्नई सुपर किंग्स के लिए न भूलने वाला सीजन रहा है। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि चेन्नई प्लेऑफ में नहीं है। इस आईपीएल में धोनी की चेन्नई ने अभी तक मात्र 5 मैच जीतें हैं और 10 अंकों के साथ अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। इसी पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि चेन्नई को अनुभव की नहीं युवाओं की जरूरत है।

गौतम ने कहा – ” धोनी एंड कंपनी के लिए प्ले-ऑफ के लिए बंद हो चुके हैं, तो चेन्नई को अगले सीजन के लिए टीम को तैयार करने पर ध्यान देना चाहिए। गौतम ने कहा कि उम्रदराज खिलाड़ियों का होना चेन्नई के पक्ष में नहीं गया उन्हें पूरी टीम को नए सिर से तैयार करने की जरूरत है। टीम में कई खिलाड़ी हैं, जो प्रतिभाशाली हैं, लेकिन उनके साथ आगे बढ़ना बहुत ही मुश्किल है। आप साल 2021 में एक-दो चेहरे देख सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अगले सेशन में आपको नई चेन्नई टीम दिखाई पड़ेगी। ”

उन्होंने आगे कहा – ” चेन्नई का नीलामी में ज्यादा सक्रिय न होने का इतिहास रहा है, लेकिन इस बार यह टीम सबसे ज्यादा सक्रिय दिखाई पड़ने जा रही है। मैं आश्वस्त हूं कि आपको युवा टीम देखने को मिलने जा रही है। यहां कुछ अनुभव का मिश्रण जरूर होगा, लेकिन ज्यादार युवा ऊर्जा होगी क्योंकि मैं इस वर्तमान टीम को ज्यादा लंबे समय तक नहीं देखता। ”

सैम करन पर गंभीर ने कहा कि ” इस टीम में बहुत ज्यादा बदलाव किए जाने की जरूरत है। इस पूरी टीम में एक सबसे शानदार बात सैम करन का होना है। मैं इस खिलाड़ी को लगातार टीम से जोड़े जाना पसंद करूंगा क्योंकि यह खिलाड़ी युवा है और हर साल गुजरने के साथ बेहतर हो रहा है। वास्तव में, वह आने वाले दिनों में सभी फॉर्मेटों में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर होने जा रहे हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.