Home क्राइम ढाई महीने बाद जेल से बाहर आएगी गैंगेस्टर पपला की प्रेमिका, इस तरीके से फंसाया था प्रेम जाल में

ढाई महीने बाद जेल से बाहर आएगी गैंगेस्टर पपला की प्रेमिका, इस तरीके से फंसाया था प्रेम जाल में

0 second read
0
279

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

जयपुर: पांच लाख के कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला गुर्जर की प्रेमिका जिया को ढाई महिने के बाद जमानत मिली। मंगलवार को जयपुर उच्च न्यायालय ने पपला गुर्जर की प्रेमिका जिया की जमानत याचिका पर अपनी मंजूरी दे दी। जिया बुधवार, गुरुवार तक जेल से बाहर आ जायेगी। जिया को पपला गुर्जर के साथ महाराष्ट्र के कोल्हापुर से 28 जनवरी को पुलिस ने हिरासत में लिया था।

आपको बता दें कि जिया 4 फरवरी से अलवर जेल में बंद है। इस मामले में जिया के वकील अंकित गर्ग और महेश गुप्ता ने जिया और पपला गुर्जर को लेकर कई अहम खुलासे भी किए हैं। हम आपको बताते हैं कि उनके वकीलों ने क्या किया खुलासा…

वकील अंकित गर्ग ने बताया कि हाईकोर्ट ने जिया को जमानत केवल इसी आधार पर दिया है कि कोई अनजाने में किसी के साथ रहने लगे तो वह अपराधी कैसे हो सकती है? जिया को इस बात का पता नहीं था कि पपला एक फरार गैंगस्टर है। उसने खुद को बिजनेसमैन बताया था।

वकीलों ने बताया कि जिया कोल्हापुर में जिम ट्रेनर थी। पपला गुर्जर भी उसी जिम में जाने लगा था। 13 दिसंबर को दोनों की मुलाकात हुई थी। यहीं दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। उन्होने आगे बताया कि पपला गुर्जर ने भरतपुर के किसी व्यक्ति के नाम से फर्जी आधार कार्ड बनवा रखा था।

आपको बता दे कि उसने खुद का नाम जिया को मान सिंह बताया था। बाद में मकान मालिक व जिया को बताया कि उसे प्यार से घर में सब मान सिंह बुलाते हैं। मान सिंह नाम रॉयल फैमिली जैसा है। ऐसा मानकर ही उसने यह नाम बताया था।

वकीलों की मानें तो पपला ने जिया को बताया था कि वह राजस्थान की रॉयल फैमिली से है। यहां बिजनेस के सिलसिले में आया था। अभी लॉकडाउन की वजह से वह यहां रुका हुआ है। इतना ही नहीं उसने मकान मालिक को भी अपने बारे में गलत जानकारी दी थी। पपला ने जिया को जो भी बताया उससे जिया पपला के प्रेम जाल में फंसती चली गई।

जिया पपला से शादी करना चाहती है। इसपर वकीलों ने बताया कि जिया के वकील ने इस बात को पूरी तरह से गलत बताया। जिया के वकील ने कहा कि वह तो पपला गुर्जर को पूरी तरह से जानती भी नहीं थी। ऐसे में शादी करने की बात कहना संभव ही नहीं है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.