1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. विवादों में आईं पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की बीवी की तस्वीर, कहा- मैं उसका मालिक नहीं, साथी हूं

विवादों में आईं पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की बीवी की तस्वीर, कहा- मैं उसका मालिक नहीं, साथी हूं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान एक बार फिर पत्नी सफा बेग को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। इरफान की पत्नी सफा बेग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल पठान की पत्नी सफा बेग की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें उनका चेहरा ब्लर (छिपाया गया) किया गया है। जिसको लेकर यूजर्स इरफान पठान पर सवाल खड़े करने लगे।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लोगो ने इरफान पठान को बराबरी की सलाह दे डाली, जिसके बाद इस इरफान पठान को उनका मुंह बंद करने के लिए जवाब देना पड़ा। इरफान पठान ने उस तस्वीर को ट्वीट कर लिखा- “यह तस्वीर मेरी रानी (वाइफ) ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है। तस्वीर को लेकर हमें काफी नफरतें मिल रही हैं। मुझे इस तस्वीर को यहां भी पोस्ट करने दो। मेरी पत्नी ने अपनी पसंद से इस तस्वीर में अपने चेहरे को ब्लर किया है। और हां, मैं उसका मालिक नहीं, उसका साथी हूं।“

आपको बता दें इरफान पठान अकसर अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं लेकिन उसमें उनका चेहरा छिपा रहता है। हाल ही में पठान अपनी पत्नी के साथ घूमने रूस गए थे, वहां भी उनकी हर फोटो में पत्नी का चेहरा छिपा हुआ था। पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने साल 2016 में सफा बेग से शादी की थी। वो जेद्दा में मॉडलिंग करती थीं लेकिन पठान से शादी के बाद उन्होंने मॉडलिंग ही छोड़ दी। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम इमरान पठान है।

इरफान पठान इन दिनों अपने बड़े भाई यूसुफ पठान के साथ कोविड-19 से पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं। इरफान पठान ने सोशल मीडिया से होने वाली अपनी कमाई को दान में देने का फैसला किया है वहीं वो ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे कोविड पीड़ितों को ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसनट्रेटर भी मुहैया करा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads