Home उत्तराखंड कुंभ में श्रद्धालुओं को मिली छूट बोले पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, हमने सोचकर बनाई थी रणनीति

कुंभ में श्रद्धालुओं को मिली छूट बोले पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, हमने सोचकर बनाई थी रणनीति

0 second read
0
2

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
देश में फिर से कोरोना के मामलों में इजाफा दर्ज किया जा रहा है और दूसरी तरफ उत्तराखंड में कुंभ मेला का आयोजन हो रहा जहां देश के दूसरे हिस्सों से भक्त पहुंचकर कुंभ मेले में शाही स्नान कर रहे हैं और कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच श्रद्धालुओं को मिली छूट पर अब पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान सामने आया है जहां और त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीरथ सिंह रावत की राय अलग होती नजर आ रही है।

नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने आदेश जारी करते हुए कहा की उन्हें कोरोना की रिपोर्ट लाने की जरूरत नहीं और केवल सरकार की गाइड लाइन का पालन कर शाही स्नान करें। तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सख्ती बरतने की अपील की.

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार में एक कार्यक्रम में शिरकत की और कहा है कि देश में कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर बढ़ रहे हैं, ऐसे में कुंभ में आ रहे लोगों को सभी नियमों का पालन करना चाहिए। वहीं उन्होंने आगे कहा की उनकी सरकार ने सभी सावधानियों को बरतते हुए और गहन चिंतन करने के बाद ही कुंभ के लिए गाइडलाइन्स जारी की थी।

पूर्व मुख्यमंत्री कोरोना के मामले पर बोलते हुए कहा की अभी कोरोना संकट खत्म नहीं हुआ है और जो वैक्सीन आई है  अभी उसे लगवाने से लोग बच रहे हैं, ऐसे में हर तरह की सावधानी बरतनी होगी।
वहीं सीएम पद की शपथ लेने के बाद तीरथ सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा था की कुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं पर किसी तरह की पाबंदी नहीं होगी. साथ ही 72 घंटे की RT-PCR निगेटिव रिपोर्ट दिखाना भी कोई जरूरी नहीं होगा. हालांकि, मुख्यमंत्री का कहना था कि राज्य में आने वाले हर व्यक्ति को सरकार की कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करना होगा.

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.