1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फ़िरोज़ाबाद: एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गयी

फ़िरोज़ाबाद: एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गयी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ फ़िरोज़ाबाद से दिव्यांशु पूरी की रिपोर्ट }

फ़िरोज़ाबाद में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है, ताजा मामले में एक व्यक्ति की हत्या गोली मारकर कर दी गई औऱ आरोपी वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गया और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल मामला थाना उत्तर के तिलकनगर से जुड़ा हुआ है जहां आज एक व्यक्ति को गोली मार दी गई जिसके चलते उसकी मौत हो गई, अगर पीड़ित परिवार की माने तो एक युवक जो शिकोहाबाद का निवासी है उसी ने रंजिशन मृतक को गोली मारकर मौत के घाट उतारा है क्योंकि मृतक के बेटी के रेप के केस में उसके ऊपर शिकोहाबाद थाने में पास्को का मुकदमा दर्ज है।

उसी ने मृतक को गोली मारकर मौत के घाट उतारने की बात कही थी जिसकी शिकायत मृतक द्वारा पुलिस को भी की गई थी, परिजनों का आरोप है पुलिस ने उनकी बात अनसुनी कर दी अगर पुलिस इन बातों को अनसुनी नही करती तो आज इस तरह की वारदात नही हो पाती।

वही पूरे मामले को लेकर एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने गंभीरता से लेते हुए घटना में लापरवाही बरतने वाले दो थाना प्रभारियों को ओर एक चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है वही हत्या करने वाले आरोपियों के लिये पांच टीम बनायी गयी है जो लगातार हत्यारे की तलाश में जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...