1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. देवरिया – सलेमपुर विधायक के वाहन पर हुई फायरिंग, बाल बाल बचे भाजपा विधायक

देवरिया – सलेमपुर विधायक के वाहन पर हुई फायरिंग, बाल बाल बचे भाजपा विधायक

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

देवरिया में सलेमपुर के भाजपा विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर सोमवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन करने जा रहे जुलूस में शामिल कुछ मनबढ़ों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में विधायक की गाड़ी का पीछे का शीशा टूट गया। जबकि विधायक बाल-बाल बच गए। वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बता दें कि विधायक काली प्रसाद सोमवार की शाम करीब 7 बजे चकरवा बहोरदास गांव में भाजपा कार्यकर्ता रविंद्र श्रीवास्तव के घर गए थे। उनके साथ पिंडी का रहने वाला उनका ड्राइवर रमेश यादव और विधायक के गांव देवकली के ही रहने वाले उनके सहायक भोला भी उसी वाहन में थे।

विधायक काली प्रसाद, रविंद्र श्रीवास्तव से मिलकर करीब 8 बजे सलेमपुर वापस लौट रहे थे। भरौली – सलेमपुर मार्ग पर बरसीपार गांव के पास सामने से आ रहे मूर्ति विसर्जन के जुलूस को जैसे ही विधायक ने क्रास किया किसी ने पीछे से इनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी।

इस घटना में विधायक की गाड़ी का पीछे का शीशा टूट गया। घटना में विधायक व उनके साथ मौजूद किसी को भी चोट नहीं आई है। विधायक ने गाड़ी पर फायरिंग की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे सीओ श्री यस त्रिपाठी और कोतवाल नवीन कुमार मिश्र मामले की जांच में जुटे हैं। पुलिस मौके पर मिले कुछ लोगों को हिरासत में लेकर फायरिंग करने वाले मनबढ़ों के बारे में पूछताछ कर रही है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि मूर्ति विसर्जन करने जा रहे कुछ युवक पटाखा आदि फोड़ रहे थे। इसी दौरान विधायक जी की गाड़ी उधर से गुजरी। विधायक जी के अनुसार किसी ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग किया जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। इस संबंध में कुछ लोगों से आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...