Home bollywood फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आग लगाकर दी जान , जानें क्या थी वजह

फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आग लगाकर दी जान , जानें क्या थी वजह

4 second read
1
18

रिपोर्ट – माया सिंह

मुम्बई :  बॉलीवुड से एक बेहद ही हैरान  कर देने वाली घटना सामने आई है । फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने खुद को आग के हवाले कर अपनी  जान  दे दी है । पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि 55 वर्षीय अस्मिता गुप्ता और उनकी बेटी सृष्टि गुप्ता ने आत्मदाह कर ली है ।

रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार के दोपहर में मां और बेटी ने अंधेरी वेस्ट के डी एन नगर में अपने ही अपार्टमेंट में खुद को जिंदा जला लिया । मामला तब सामने आया जब पड़ोसियो ने मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड को सूचित किया ।

आग बुझाने के बाद  आनन-फानन में दोनों को कूपर अस्पताल ले जाया गया , जहां डॉक्टरों ने अस्मिता को मृत घोषित कर दिया । वहीं संतोष की बेटी सृष्टि जो कि 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी उसे मंगलवार को Airoli National Burns Centre शिफ्ट किया गया लेकिन बचाने की तमाम कोशिश करने के बावजूद बेटी सृष्टी भी मां के जाने के एक दिन बाद ही चल बसी । इस दर्दनाक घटना के बाद बॉलिवुड में सन्नाटा पसरा हुआ है ।

प्राथमिकी जांच के बाद बताया जा रहा है कि अस्मिता ने कथित रूप से यह कदम इसलिये उठाया क्योंकि वह काफी लंबे समय से किडनी की बीमारी से जुझ रही थी जबकि उनकी बेटी अपनी मां की तकलीफों को सहन नहीं कर सकी , जिसके चलते उसने मां के साथ ही अपनी जान दे दी ।

डीएन नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भारत गायकवाड़ ने बताया है कि , “हमने दो अलग-अलग एक्सीडेंटल डेथ केस रजिस्टर किए हैं जिनकी पड़ताल चल रही है ।

Load More In bollywood
Comments are closed.