Home टेक FAU-G गेम इन दिन होगा रिलीज़, अक्षय कुमार ने साझा किया ट्रेलर

FAU-G गेम इन दिन होगा रिलीज़, अक्षय कुमार ने साझा किया ट्रेलर

26 second read
0
5

FAU-G भारत में गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को दस्तक देने जा रहा है। PUBG Mobile पर प्रतिबंध के तुरंत बाद घोषित किए गए इस गेम को पिछले महीने से Google Play पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए लिस्ट कर दिया गया था।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने गेम के लेटेस्ट ट्रेलर के साथ लॉन्च की तारीख को ट्वीट किया है। FAU-G को PUBG Mobile के भारतीय (मेड-इन-इंडिया) विकल्प के रूप में देखा जा रहा है और कहीं न कहीं इसका प्रोमेशन भी इसी बुनियाद पर किया जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया है कि FAU-G (Fearless and United Gaurd) गेम को 26 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। यह गेम दिसंबर की शुरुआत से Google Play पर प्री रजिस्ट्रेशन उपलब्ध है।

हालांकि इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है कि गेम को Apple App Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं और यदि हां, तो कब।

ट्वीट में FAU-G का लेटेस्ट ट्रेलर भी शामिल है। हालांकि इसमें गेमप्ले नहीं दिखाया गया है। ट्रेलर का अंत “Proudly Supporting Bharat Ke Veer #AatmanirbharBharat.” से होता है, जिसका हिंदी में मतलब है कि ‘गर्व से भारत के वीर का समर्थन करते हैं #आत्मनिर्भरभारत।’

बेंगलुरु स्थित FAU-G गेम के डेवलपर nCore Games ने पिछले हफ्ते ट्विटर पर घोषणा की थी कि भारत में प्री-रजिस्ट्रेशन खुलने के 24 घंटे से कम समय में गेम के लिए 10 लाख से ज्यादा लोगों ने रजिस्टर किया था।

Google Play पर गेम के डिस्क्रिप्शन के अनुसार, FAU-G (फौजी) असल दुनिया की घटनाओं से प्रेरित है और “भारत की सीमाओं की रक्षा करने वालों के जीवन के रोमांच को दर्शाता है।

” अक्टूबर में रिलीज़ किए गए पहले ने गेम की थीम को दिखाया था और कंपनी के सह-संस्थापक विशाल गोंडल ने कहा था कि पहला स्तर गलवान वैली पर आधारित है।

Load More In टेक
Comments are closed.