Home mumbai नाबालिग बेटी को पिता ने बनाया हवश का शिकार, ऐसे खुला राज

नाबालिग बेटी को पिता ने बनाया हवश का शिकार, ऐसे खुला राज

1 second read
0
55

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

थाणे: महाराष्ट्र के थाणे से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। एक 47 साल की पिता ने अपनी ही 13 साल की नाबालिग बेटी को अपने हवश का शिकार बना डाला। आरोपी पिता केवल अपनी ही बेटी को शिकार नहीं बनाया बल्कि एक दूसरी नाबालिग बच्ची के साथ भी छेड़छाड़ करता था। पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि मामल नवीं मुंबई के बेलापुर का है, मिली जानकारी कें मुताबिक आरोपी एक विधुर है। जबकि वह पेशे से एक ड्राइवर है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की दो नाबालिग बेटियां हैं। एक बेटी 12 साल की है तो दूसरी बेटी 13 साल की है।

पुलिस जॉच के दौरान पता चला कि आरोपी अपनी 12 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ करता था और 13 साल की बेटी से बलात्कार करता था। आरोपी पिता ने अपनी बेटियों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी को कुछ भी बताया तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पिता के खिलाफ IPC की धारा 354 और 376 बलात्कार के लिए सजा के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण POCSO अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Load More In mumbai
Comments are closed.