Home मनोरंजन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी, बॉलीवुड स्टार्स ने किया सपोर्ट, पढ़ें

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी, बॉलीवुड स्टार्स ने किया सपोर्ट, पढ़ें

27 second read
0
3

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी है। किसान दिल्ली-हरियाणा की सीमा सिंधु बॉर्डर और दिल्ली के निराकारी समागम मैदान में मौजूद हैं और अपनी मांगों के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं।

किसानों को देशभर से लोगों का समर्थन मिल रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी किसानों को सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में अब कपिल शर्मा ने किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इसपर ट्वीट करते हुए कहा, ‘किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग न देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता की बातचीत से उसका हल न निकले। हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं. यह हमारे अन्नदाता हैं।

वही, इससे पहले भी कई और पंजाबी सिंगर और एक्टर्स ने किसानों के इस अंदोलन को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने भी ट्वीट कर किसानों का हौसला बढ़ाया है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी प्रदर्शन कर रहे किसानों का हौसला बढ़ाया था।

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने कहा, ‘सरकार को किसानों के साथ बैठना चाहिए और कोई समाधान निकालना चाहिए। हम सभी किसान परिवार से हैं और हम अपने प्रिय किसानों के साथ खड़े हैं।
इससे पहले सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी किसानों का समर्थन किया था और प्रोटेस्ट की तस्वीर शेयर करते हुए कहा था, ‘बाबा सब ठीक रखें। किसी को कोई नुकसान न हो।’

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.