1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी, बॉलीवुड स्टार्स ने किया सपोर्ट, पढ़ें

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी, बॉलीवुड स्टार्स ने किया सपोर्ट, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी है। किसान दिल्ली-हरियाणा की सीमा सिंधु बॉर्डर और दिल्ली के निराकारी समागम मैदान में मौजूद हैं और अपनी मांगों के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं।

किसानों को देशभर से लोगों का समर्थन मिल रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी किसानों को सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में अब कपिल शर्मा ने किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इसपर ट्वीट करते हुए कहा, ‘किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग न देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता की बातचीत से उसका हल न निकले। हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं. यह हमारे अन्नदाता हैं।

वही, इससे पहले भी कई और पंजाबी सिंगर और एक्टर्स ने किसानों के इस अंदोलन को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने भी ट्वीट कर किसानों का हौसला बढ़ाया है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी प्रदर्शन कर रहे किसानों का हौसला बढ़ाया था।

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने कहा, ‘सरकार को किसानों के साथ बैठना चाहिए और कोई समाधान निकालना चाहिए। हम सभी किसान परिवार से हैं और हम अपने प्रिय किसानों के साथ खड़े हैं।
इससे पहले सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी किसानों का समर्थन किया था और प्रोटेस्ट की तस्वीर शेयर करते हुए कहा था, ‘बाबा सब ठीक रखें। किसी को कोई नुकसान न हो।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...