Home उत्तर प्रदेश नाव में बैठकर कर रहे थे फेसबुक LIVE , गई दो लोगों की जान

नाव में बैठकर कर रहे थे फेसबुक LIVE , गई दो लोगों की जान

0 second read
0
66

रिपोर्ट :  मोहम्मद आबिद
बलिया :  सोशल मीडिया पर लाइव आना आजकल आम हो गया है हर कोई सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपनी बात कहता है लेकिन काफी लोग लाइव आने के चक्कर में लापरवाही कर बैठते हैं और किसी अनहोनी घटना हो जाती है जिससे हम अनजान होते हैं।

यूपी के बलिया से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां फेसबुक लाइव के लिए 6 लोग नाव में बैठकर खुद ही नाव चलाते हुए हंसी मजाक कर रहे थे और बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के मैरिटार गांव के पास सुरहा ताल पर फेसबुक लाइव करने के चक्कर में नाव पलट गई। हादसे में 2 युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि नाव में 6 युवक सवार थे।                                                                                                                                                         

घटना के बाद पीड़ित युवकों ने बचाने की गुहार लगाई जहां युवकों की आवाज सुन कुछ मल्लाहें मौके पर पहुंचे और युवकों को पानी से बाहर निकाला जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जहां अब चारों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है बतादें की गांव मैरिटार के 6 युवक एक छोटी नाव से सुरहा ताल के बीच बने टीले पर जाने के लिए निकले थे। नाव पर कोई चालक नहीं था। युवक खुद ही नाव चला रहे थे। नाव पर युवक मौजमस्ती के क्रम में हंसी-मजाक करते हुए फेसबुक लाइव करने लगे। इसी दौरान नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। नाव के पलटने से सभी नाव सवार युवक डूब गए।

बतादें की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है और सभी लोग अपने बच्चों में पानी में नहीं जाने की सलाह दे रहे हैं,हादसे के बाद पुलिस ने दोंनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है यह पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी सेल्फी, सोशल मीडिया स्टेटस बनाने में हादसे हो चुके हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.