Home उत्तर प्रदेश गौकशी कर मीट सप्लाई करने वाले तस्करों की पुलिस से मुठभेड़, दो गिरफ्तार

गौकशी कर मीट सप्लाई करने वाले तस्करों की पुलिस से मुठभेड़, दो गिरफ्तार

0 second read
0
26

रिपोर्ट : संजीव भटनागर/ मोहम्मद आबिद
बुलंदशहर :
जहांगीराबाद पुलिस और गौकशी कर मीट सप्लाई करने वाले तस्करों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है जहां मीट सप्लाई करने जा रहे दो तस्करों से जहांगीराबाद पुलिस ने मुठभेड़ में घायल कर दिया है और घायल गौ- तस्कर ताहिर और शमीम घायला अवस्था में गिरफ्तार कर लिए गए हैं और आरोपियों के कब्जे से अवैध असलाह कारतूस के साथ बाईक और लगभग 01 कुण्टल मीट बरामद बरामद किया है।

बतादें की थाना जहाँगीराबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना मिली की जहांगीराबाद क्षेत्र के जंगल ग्राम रिवाड़ा में गोकशी कर कुछ बदमाश मोटरसाइकिल से शिकारपुर रोड़ की तरफ आ रहे है। वहीं इस सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया।

बतादें की पुलिस टीम के कुछ सदस्य सड़क के दोनों ओर मिट्टी खुदाई से बने गड्ढों में बैठ गए कुछ और पास आते ही गौकशी के तस्करों की घेराबन्दी करते हुए रुकने का इशारा किया गया तो तो बदमाशों द्वारा अपने आप को घिरता देख पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जवाबी फायरिंग की जिसमें दो लोग गोली लगने से घायल हुए हो गए हैं और जिसके पास से 1 कुंतल मीट के साथ अवैध हथियार भी बरामद किए हैं वहीं दूसरी तरफ दो लोग मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे हैं।

वहीं फरार हुए दो लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है और घायल बदमाश ताहिर और शमीम का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है की फरार आरोपियों कि तलाश की जा रही है जिसके साथ ही कानूनी कार्रवाई जारी है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.