1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. कुलगाम के बाद अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

कुलगाम के बाद अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर की वादियों में आतंकी और सुरक्षबलों के बीच हो रही मुठभेड़ में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज रही है। हाल ही में सुरक्षाबलों में कुलगाम जिले में मुठभेड़ के दौरान कई आतंकियों को को ढ़ेर किये थे। तो वहीं अब शनिवार को अनंतनाग जिले के कवारीगाम इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों मे दो आतंकी को ढेर कर दिया है।

आपको बता दें कि आतंकियों ने पुलिस और CRPF के जवानों को निशाना बनाकर हमला बोला था, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि एक गांव में आतंकियों को देखा गया है। इसके बाद जब जम्मू-कश्मीर पुलिस और CRPF के जवानों ने गांव में दस्तक दी।  तभी आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी। दोपहर से शुरू इस मुठभेड़ में आतंकियों को जवानों ने ढेर कर दिया।

आतंकियों द्वारा लगातार फायरिंग के बीच सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की। आतंकी ऐसे छिपे थे, जो सीधे तौर पर जवानों को नजर नहीं आ रहे थे। इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ट्रैक करते हुए मार गिराया। इसके साथ ही आस-पास के इलाकों में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। मुठभेड़ में मारे गये आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस आतंकियों की शिनाख्त करने में जुटी है।

आपको बता दें कि कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन क्लीन जारी है। घाटी से लगातार आतंकियों का सफाया किया जा रहा है। शुक्रवार को कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों को बीच मुठभेड़ चली थी, जिसमें 24 घंटे में तीन एनकाउंटर हुए थे। वहीं गुरुवार को पुलवामा और कुलमाग में 2-2 आतंकी मुठभेड़ में मार गिराये गये थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads