Home वायरल वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान बिना कपड़ों के नजर आए सांसद, फिर जो हुआ…

वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान बिना कपड़ों के नजर आए सांसद, फिर जो हुआ…

1 second read
0
3

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

कनाडा : कनाडा की संसद के एक सदस्य का आपत्तिजनक मामला सामने आया है । जिसमें सांसद विलियम अमोस वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान बिना कपड़ों के नज़र आए ।

दरअसल, कॉमन्स की डिजिटल माध्यम से बैठक चल रही थी । जिस दौरान पोंटिएक के क्यूबेक जिले के सांसद विलियम अमोस बुधवार को स्क्रीन पर पूरी तरह नग्न अवस्था में दिखे । सांसद का ये वीडियो सामने आने के बाद हंगामा मच गया ।

द कनाडियन प्रेस को प्राप्त एक स्क्रीनशॉर्ट में अमोस एक डेस्क के पीछे बिना कपड़ों के खड़े नज़र आ रहे हैं । इस मामले के तूल पकड़ने पर अमोस को माफी मांगनी पड़ी । उन्होंने ई-मेल के जरिए दिए बयान में कहा, यह दुर्भाग्य से हुई गलती थी ।

उन्होंने कहा, ‘जॉगिंग से लौटने के बाद मैं कार्यस्थल पर पहने जाने वाले कपड़े बदल रहा था, जब मेरा वीडियो गलती से ऑन हो गया । अनजाने में हुई इस गलती के लिए मैं हाउस ऑफ कॉमन्स के अपने साथियों से दिल से माफी मांगता हूं । निश्चित तौर पर यह अनजाने में हुई गलती थी और यह दोबारा नहीं होगी ।’

जिसके बाद विपक्षी दल क्यूबेकोइस सांसद, क्लाउडे बेलेफियोलि ने प्रश्नकाल के बाद इस घटना को उठाया । साथ ही उन्होंने सुझाव दिया कि संसदीय मर्यादा के अनुरूप संसद के पुरुष सदस्यों को ट्राउजर, अंडरवियर, शर्ट, एक जैकेट और टाई पहननी चाहिए ।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के चलते कई कनाडाई सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संसदीय सत्रों में हिस्सा ले रहे हैं । इसी तरह अमोस भी वर्चुअल माध्यम से बैठक में हिस्सा ले रहे थे । जिस दौरान सांसद नग्न अवस्था में नज़र आए ।

Load More In वायरल
Comments are closed.