Home मनोरंजन ये एक्ट्रेस कलरफुल बिकनी पहनकर जब समुद्र किनारे करने लगी ऐसी हरकत, वायरल हो गया VIDEO

ये एक्ट्रेस कलरफुल बिकनी पहनकर जब समुद्र किनारे करने लगी ऐसी हरकत, वायरल हो गया VIDEO

40 second read
0
5

मुंबई: टेलीविजन की संस्कारी बहूओं में से एक दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में दृष्टि ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनके वेकेशन के दिनों का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दृष्टि का हॉट अंदाज इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

बता दें कि एक्ट्रेस कलरफुल टू पीस बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे दौड़ती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो के नीचे दृष्टि ने काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘घर भागो भाई, कर्फ्यू है.’ दृष्टि के इस वीडियो के बैकग्राउंड में भाग मिल्खा का गाना सुनायी दे रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। उनके फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है, अब तक कई हज़ार लोग इसे लाइक कर चुके है।

 

वैसे तो दृष्टि धामी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ज्यादातर फिटनेस वीडियो पोस्ट करते हुए अपने फैंस को फिट रखने के लिए प्रेरित करती रहती हैं। अपने बिकिनी वाले वीडियो के बाद दृष्टी ने एक फिटनेस वीडियो भी अपलोड किया है, जिसमें वो हॉट पैंट और क्रॉप टॉप पहनकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही है। इस वीडियों में भी एक्ट्रेस काफी ज्यादा हॉट लग रही है।

 

बताते चलें कि कुछ महीने पहले दृष्टि धामी शादी की तीसरी सालगिरह मनाने के लिए अपने पति नीरज खेमका और उनके दोस्तों के साथ मालदीव वेकेशन मनाने गयी थी। वहां से दृष्टि ने अपने पति नीरज के साथ कई रोमांटिक फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर की थीं। और एक्ट्रेस की मालदीव की फोटोज में उनकी कई बोल्ड फोटोज भी शामिल थे।

अब OTT प्लेटफॉर्म में नजर आने वाली है दृष्टि-

दृष्टि धामी ‘मुग़ल्स’ वेब सीरीज के साथ जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इसमे दृष्टि ख़ानजादा बेगम का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस वेब सीरीज को बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर निखिल अडवाणी बना रहे हैं। वो अपने बैनर एम्मी एंटरटेनमेंट के तहत सीरीज को प्रोड्यूस कर रहे हैं। लॉकडाउन के चलते इस वेब सीरीज का शूट अधूरा रह गया था, लेकिन अब जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी।

 

बताते चलें कि ये वेब सीरीज OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज की कहानी मुगल साम्राज्य के इतिहास पर आधारित होगी, जिसमे बाबर से लेकर औरंगजेब तक की पीढ़ियों की हिस्ट्री का जिक्र होगा। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि टीवी की मधुबाला डिजिटल प्लेटफॉर्म में कितना कमाल कर पाती है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.