1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बस्ती – लव जेहाद अध्यादेश पर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब ने बीजेपी पर साधा निशाना

बस्ती – लव जेहाद अध्यादेश पर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब ने बीजेपी पर साधा निशाना

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बस्ती – प्रदेश सरकार द्वारा लाए गए लव जेहाद अध्यादेश पर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब ने हमला बोलते हुए कहा कि लव जेहाद शब्द भाजपा का पैदा किया हुआ एक शब्द है जो देश में नफरत फैलाने का काम करते हैं। उनके पास जनता के विकास के मुद्दे नहीं हैं।

उनके पास समस्याओं का कोई मुद्दा नहीं है। जिस पर चुनाव में हिस्सा ले सकें। इसलिए समाज में द्वेष फैला कर एक दूसरे में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। मैं समझता हूं कि हमारे संविधान में सबको यह अधिकार है कि कोई भी किसी से भी शादी कर सकता है, चाहे वह किसी भी धर्म का हो।

मगर उसके खिलाफ कानून बना दिया गया है।  हमारी पार्टी उसका विरोध करती है। अगर इनको इतना फिक्र है कि मुसलमान लड़कों से हिंदू लड़कियां शादी ना करें तो सबसे पहले भाजपा के जो नेता है जिनकी बीवी मुसलमान है सबसे पहले उन पर कार्रवाई करनी चाहिए जैसे मुख्तार अब्बास नकवी हैं। शाहनवाज हुसैन है, अकबर साहब है।

 

सबसे पहले भाजपा को इनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, इनको पार्टी से निष्कासित करना चाहिए। सरकार का इस कानून बनाने का मकसद सिर्फ मुसलमानों को बेजा परेशान करना वह नफरत फैलाना है।

उन्होंने कहा कि इस सरकार ने आम जनता की भलाई के लिए कोई काम नहीं किया है, ना ही किसानों के लिए कोई काम किया है। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है।

इसलिए इस अध्यादेश द्वारा देश में नफरत फैलाकर खासकर मुसलमान के खिलाफ हिंदू वर्ग को बरगला रहे हैं। इस सरकार के पास चुनाव के लिए और कोई मुद्दा नहीं बचा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...