Home मनोरंजन दिशा पटानी ने हुस्न का बिखेरा जलवा, फैंस का यूं आया रिएक्शन

दिशा पटानी ने हुस्न का बिखेरा जलवा, फैंस का यूं आया रिएक्शन

13 second read
0
16

नई दिल्ली: दिशा पटानी ने अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए काम से कुछ समय का ब्रेक लिया, जिसकी तस्वीरें वह अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सक्रिय रूप से साझा करती रही हैं। प्री-वेडिंग फेस्टिवल के लिए अपने लुक से तस्वीरें साझा करने के बाद, अभिनेत्री ने अपने दोस्त के शादी समारोह से तस्वीरें पोस्ट कीं और तेजस्वी ने उनका वर्णन करना भी शुरू नहीं किया। अपने दोस्त की शादी के लिए, अभिनेत्री ने फाल्गुनी और शेन पीकॉक की अलमारियों से एक पेस्टल लहंगा उठाया। उन्होंने हीरे के हार और झुमके के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दूल्हा और दुल्हन के साथ एक तस्वीर को साझा करते हुए दिशा पटानी ने लिखा: “बददाई हो तो क्या है।”


अभिनेत्री को आखिरी बार मोहित सूरी की एक्शन-थ्रिलर मलंग में देखा गया था, जिसमें अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल केमू अभिनीत थे। वह अगली बार प्रभु देवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देंगी, जो सलमान खान के साथ उनका दूसरा प्रोजेक्ट होगा। इस जोड़ी ने पहले 2019 की फिल्म भारत में सह-अभिनय किया था, जिसमें कैटरीना कैफ और तब्बू भी थीं। इस बीच, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई भी जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने की उम्मीद है।

अभिनेत्री को बाघी 2, सह-अभिनीत अफवाह प्रेमी बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ और कुंग फू योगा जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। पूर्व मॉडल, दिशा पटानी ने 2015 की स्पोर्ट्स बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के साथ अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू किया, जो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सह-कलाकार हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी थीं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.