1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दीया मिर्जा ने बेटी के साथ किया जोरदार डांस, वीडियो सोशल मीडिया परा वायरल, देखें

दीया मिर्जा ने बेटी के साथ किया जोरदार डांस, वीडियो सोशल मीडिया परा वायरल, देखें

बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी के बाद से दीया मिर्जा अपनी फैमिली लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रही हैं। 'रहना है तेरे दिल में' फेम एक्ट्रेस की उनकी स्टेप डॉटर समायरा रेखी के साथ ट्यूनिंग भी लगातार चर्चा में रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोेएडा: बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी के बाद से दीया मिर्जा अपनी फैमिली लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रही हैं। ‘रहना है तेरे दिल में’ फेम एक्ट्रेस की उनकी स्टेप डॉटर समायरा रेखी के साथ ट्यूनिंग भी लगातार चर्चा में रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

सोशल मीडिया पर दीया और समायरा कई बार साथ में नजर आते रहे हैं और इसी क्रम में दोनों का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दीया मिर्जा अपनी सौतेली बेटी के साथ टेरेस पर डांस करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:वज़ीफ़े के भुगतान को लेकर अलीगढ़ में छात्रों का विरोध, 10 सालों से नहीं मिला है एक रुपया…

वीडियो में दीया मिर्जा और समायरा रेखी एकॉन के सुपरहिट सॉन्ग ‘बनान्जा’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो की शुरुआत में दीया मिर्जा की बालकनी से दिख रहा खूबसूरत नजारा दिखाया गया है। फिर कैमरा पैन होता है और फोकस दीया मिर्जा और उनकी बेटी पर चला जाता है।

दीया मिर्जा ने खुद ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दीया मिर्जा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘Be wild. Be free. Be you.’ दीया मिर्जा ने इस वीडियो में अपनी बेटी को टैग करते हुए लिखा- काश हम हमेशा साथ में डांस करते रहे।

तमाम सेलेब्रिटीज ने दीया मिर्जा की इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें क्यूट पेयर बताया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...