Home मनोरंजन दीया मिर्जा और वैभव रेखा ने कराया प्री- वेडिंग शूट, शाहरुख खान की मैनेजर ने शेयर की प्री-वेडिंग बैश की फोटो

दीया मिर्जा और वैभव रेखा ने कराया प्री- वेडिंग शूट, शाहरुख खान की मैनेजर ने शेयर की प्री-वेडिंग बैश की फोटो

10 second read
0
13

नई दिल्ली: दीया मिर्जा और वैभव रेखा की प्री-वेडिंग बैश की तस्वीरें पूरे इंटरनेट वायरल हो रही है।   वही शनिवार को दीया मिर्ज़ा को एक करीबी दोस्त की पार्टी में दिखाई देने के बाद, दोस्तों के एक समूह के साथ मुंबई स्थल से बाहर निकलते देखा गया।

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने पार्टी की एक तस्वीर शेयर करते हुए दीया का फैमिली में स्वागत किया। दीया ने भी उस फोटो में दिल वाला इमोजी बना कर रिएक्ट किया। पूजा डडलानी ने लिखा: “हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है, दीया मिर्ज़ा”, और कहा: “हम सभी आपसे प्यार करते हैं।” इन फोटोज में दीया मिर्जा और वैभव रेखा को अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

दीया मिर्जा हाल ही में वैभव रेखा के साथ अपने रिश्ते को निभाने में कामयाब रही, जब तक कि युगल की शादी की खबर ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सूत्र के हवाले से बताया, “दीया परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सोमवार को मुंबई में वैभव से शादी कर रही है। यह एक निजी समारोह होने जा रहा है।” रिपोर्ट्स के अनुसार, दीया मिर्जा और वैभव रेखा की परंपरा शादी होगी, जबकि विवाह रजिस्ट्रार भी मौजूद रहेंगे। कथित तौर पर युगल करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में शादी करेंगे।

दीया मिर्जा की शादी पहले साहिल संघा से हुई थी। वे 11 साल बाद एक साथ 2019 में अलग हो गए। इस बीच, वैभव रेखा कथित तौर पर पहले योग और जीवन शैली कोच सुनैना रेखा से शादी कर रही थी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.