Home देश दिल्ली: पटपड़गंज के प्रिंटिंग प्रेस में लगी आग,एक व्यक्ति की मौत

दिल्ली: पटपड़गंज के प्रिंटिंग प्रेस में लगी आग,एक व्यक्ति की मौत

10 second read
0
56

दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में एक प्रिंटिंग प्रेस में आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। पटपड़गंज इंडस्ट्रियल इलाके में लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 35 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा कि आग लगने की सूचना तड़के 2.38 बजे मिली। उन्होंने कहा, “मौके पर दमकल की कुल 35 गाड़ियां हैं। एक व्यक्ति की मौत हो गई और शव निकाल कर अस्पताल भेज दिया गया है।” उन्होंने कहा कि तीन मंजिला इमारत में आग भूतल और दूसरे तल पर लगी।

उन्होंने कहा कि आग लगने का कारण फिलहाल पता नहीं चला है और बचाव अभियान जारी है। इससे मुश्किल से एक सप्ताह पहले ही पीरागढ़ी क्षेत्र में भी एक फैक्ट्री में आग लग गई थी जिसमें एक दमकल कर्मी की मौत हो गई थी और 14 अन्य लोग घायल हो गए थे।

हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आग किन वजहों से लगी और इसमें कितना नुकसान हुआ है। अधिकारी ने बताया कि इमारत में किसी के फंसे होने की आशंका को दूर करने के लिए तलाशी अभियान चल रहा है। उन्होंने बताया कि आग भूतल, पहली और दूसरी मंजिल पर फैली। बता दें कि दिल्ली में लगातार आगजनी की खबरें आती रहती हैं।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.