1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. Delhi election: जीत के बाद आप नेताओं के रिएक्शन

Delhi election: जीत के बाद आप नेताओं के रिएक्शन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बंपर जीत के साथ वापसी की है। आप दिल्ली में 60 से ज्यादा सीटों जीतती दिख रही है। जबकि बीजेपी 10 से भी कम सीटों पर सिमटती नजर आ रही है। इस वक्त आम आदमी पार्टी के कई नेता अपनी अपनी जीत की खुशी मना रहे हैं।

दिल्ली के विकास और लोगों की जीत है- अखिलेश पति त्रिपाठी

मॉडल टाउन से बीजेपी के कपिल मिश्रा को मात देखर आप पार्टी के अखिलेश पति त्रिपाठी ने अपनी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने हा कि, यह दिल्ली के विकास और लोगों की जीत है। यह उन लोगों के लिए एक उत्तर है जो देश को विभाजित करना चाहते थे और सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ना चाहते थे। यह अरविंद केजरीवाल की खूबसूरत दिल्ली के सपने की जीत है।

अरविंद केजरीवाल आतंकवादी नहीं बल्कि सच्चे देशभक्त हैं- राघव चड्ढा

राजेंद्र नगर सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार, राघव चड्ढा ने कहा कि, आज अरविंद केजरीवाल के शासन के मॉडल ने जीत हासिल की है। इसके आगे उन्होंने कहा कि, दिल्ली के लोगों ने साबित कर दिया है कि दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल आतंकवादी नहीं बल्कि सच्चे देशभक्त हैं। वह राष्ट्र निर्माण के लिए काम कर रहे हैं, वह जो काम कर रहे हैं वह देशभक्ति का निर्माण करते हैं। बीजेपी जो कर रही है वो देशभक्ति नहीं है।

दिल्ली के लोगों ने काम करने वाली सरकार चुनी- मनीष सिसोदिया

पटपड़गंज से चुनावी मैदान में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहले तो बीजेपी से पीछे चल रहे थे लेकिन अंत में बीजेपी से आगे हो गए। उन्होंने कहा कि, मैं फिर से पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक बनकर खुश हूं। बीजेपी ने नफरत की राजनीति करने की कोशिश की लेकिन दिल्ली के लोगों ने ऐसी सरकार चुनी जो लोगों के लिए काम करती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...