Home मनोरंजन रूबीना दिलैक ने किया बड़ा खुलासा, कही चौंकाने वाली बात , पढ़ें

रूबीना दिलैक ने किया बड़ा खुलासा, कही चौंकाने वाली बात , पढ़ें

54 second read
0
4

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आ रही हैं। रुबीना छोटे पर्दे का एक बड़ा चेहरा हैं।

टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली रुबीना करीब 12 सालों सें यहां काम कर रही हैं, लेकिन कभी उन्होंने बॉलीवुड में आने का नहीं सोचा। ऐसा क्यों इस बारे में ख़ुद रुबीना ने बताया है।

एक्ट्रेस का कहना है कि वो एक बार एक फेमस डायरेक्टर से मिली थीं जिन्होंने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया कि रुबीना की बॉलीवुड में कदम रखने की हिम्मत नहीं हुई।

बिग बॉस में आने से पहले रुबीना ने सिद्धार्थ कनन के साथ हुए इंटरव्यू में बताया, ‘6 साल पहले तक मैं सच में बॉलीवुड में काम करना चाहती थी। मैं इस वजह से कई मीटिंग्स में भी गई, कई लोगों से मिली, लेकिन मेरा एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा।

वहां टीवी इंडस्ट्री वालों को नीची नज़र से देखा जाता है, पूछा जाता है, ‘टीवी एक्टर है? अच्छा कौन सा शो किया है? हमने तो देखा नहीं, आप कौन सी कार चला रही हैं? ऐसे सवाल किए जाते हैं। आपको इन चीज़ों के हिसाब से जज किया जाता है। स्क्रीन टेस्ट वगैरा तो वो आखिरी चीज़ है जो महत्व रखती है’।

View this post on Instagram

🏔 🌊

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का नाम न शेयर करते हुए रुबीना ने बताया, ‘वो फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। मैं एक बार उनके पास गई तो उन्होंने मुझसे एक फिल्म के बारे में पूछा जो उनकी थी। उन्होंने पूछा कि क्या मैंने वो फिल्म देखी है? मैंने कहा ‘नहीं’।

तो डायरेक्टर ने मुझसे कहा ‘सच में’? तुम ये नहीं जानतीं कि मैंने क्या काम किया है? मेरा दिल चाह रहा है कि मैं तुम्हारे चेहरे पर फार्ट  करूं’। रुबीनेा ने कहा,  ‘ उस वक्त मुझे महसूस हुआ, क्या मैंने ठीक सुना है? और वो हंसने लगा।

View this post on Instagram

Stay Present

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

उन्होंने मुझसे कहा, ‘तुम्हें पता है मैंने क्या किया है? तुम जानती हो मैं कौन हूं? तुम्हें पता है तुम्हें कौन चांस देने वाला है? डायरेक्टर की इन बातों से मुझे ये एहसास हो गया कि मैं यहां से भागना चाहती हूं। मैं ऐसे लोगोंं के साथ काम नहीं कर सकती, मैं ऐसी नहीं हूं’।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.