Home क्राइम सड़क हादसे में माता-पिता की मौत, उसी कार में बैठे बच्चों को खरोंच तक नहीं, मंजर देख कांप जायेगी रुह

सड़क हादसे में माता-पिता की मौत, उसी कार में बैठे बच्चों को खरोंच तक नहीं, मंजर देख कांप जायेगी रुह

3 second read
0
262

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

जयपुर: राजस्थान के राजसमंद से सड़क हादसे की एक ऐसी खबर सामने आई है,जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। दरअसल, एक परिवार अपनी कार से गुजरात के सूरत के लिए निकला ही था, कि रास्ते में अचानक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में पति-पत्नी और दो बच्चे सवार थे। कार इतनी तेज पलटी खाई कि पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि दोनो बच्चों को खरोंच तक नहीं आई है। कार की स्थिति देखकर सभी लोग हैरत में हैं कि दोनो बच्चे जिंदा कैसे बच गये।

आपको बता दें कि यह दुर्घटना रविवार दोपहर राजसमंद जिले के भीम कस्बे के पास हाईवे पर हुआ। एक्सीडेंट के बाद पति-पत्नी बुरी तरह से कार के अंदर फंस गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिक को शव निकालने के में काफी मशक्कत करनी पड़ी। शव को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी।

पुलिस ने जांच के दौरान कहा कि हनुमानगढ़ के रहने वाले सिद्धार्थ अपनी पत्नी सुमन और 13 साल के बेटे सात्विक व तीन साल की बेटी सानवी के साथ सूरत जा रहे थे। वह बेहद खुश थे हंसते हुए बातचीत करते हुआ जा रहे थे। इसी दौरान कार पलट गई और यह हादसा हो गया।

पुलिस ने आगे कहा कि सूचना मिलने पर पहुंची चारों परिवार को अस्पताल ले जाया गया, जहां दंपती सिद्धार्थ और सुमन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटे सात्विक व तीन साल की बेटी सानवी सही सलामत हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ का सूरत में कपड़े का व्यापार है। वह होली की छुट्टियों में अपने घर परिवार के साथ हनुमानगढ़ आया था। वापस जाते वक्त हादसा हो गया। दोनो बच्चों का  रो-रोकर बुरा हाल है। सात्विक कक्षा 7 में पढ़ता है वहीं सानवी जूनियर कक्षा में पढ़ती है।

वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के जालोर जिले में भी सड़क हादसा हो गया। आपको बता दें कि यह हादसा जालोर जिले के सांचौर के पास हुआ। तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में सांचौर निवासी गणपतलाल सुथार के दो बेटे, पत्नी, दोहिता और दोहिती (नाती-नातिन) शामिल हैं। ये लोग कार से जोधपुर से सांचौर आ रहे थे। घर पहुंचने से दस किलोमीटर पहले इनकी गाड़ी को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

Load More In क्राइम
Comments are closed.