Home Madhya Pradesh कर्फ्यू लगा तो गुटखा खाने वालों की बढ़ी बेचैनी, गुटखा खरीदने को लगी लंबी कतार, पुलिस ने बरसाईं लाठियां , विडियो वायरल

कर्फ्यू लगा तो गुटखा खाने वालों की बढ़ी बेचैनी, गुटखा खरीदने को लगी लंबी कतार, पुलिस ने बरसाईं लाठियां , विडियो वायरल

0 second read
0
90

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

शिवपुरी: एक ओर  देश में कोरोना का कहर इस दौर में पहुंच गया है कि संक्रमण की चेन रोकना मुश्किल हो गया है। केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारें भी बेबस नजर आ रही है। हाताल तो ये हो गये हैं कि श्यमशान घाटों पर अंतिम संस्कार करने के लिए लाइन लगानी पड़ रही है। तो वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश सरकार ने 5 दिन के लिए लॉकडाउन जैसा कर्फ्यू लगा दिया है। जिसको ध्यान में रखते हुए गुटखा खाने वाले लोगों के मन की बेचैनी बढ़ गई है। वो सोशल डिस्टेंसिंग कर परवाह किए बिना दुकान पर गुटखे के लिए लंबी लाइन लगा ली। जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग कर परवाह किए बिना दुकान पर गुटखे के लिए लंबी लाइन का ताजा मामला शिवपुरी जिले के शंकर कॉलोनी से सामने आया है, जहां पर एक किराने की दुकान पर काफी संख्या में आमजन गुटखा लेने आए थे। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की धज्जियां उड़ता देख एक व्यक्ति ने पुलिस को फ़ोन कर इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को देख लोग दुकान में ही घुस गए। इसके बाद पुलिस ने दुकान के अंदर घुसकर लोगों को बाहर निकाला।

पुलिस ने दुकान का शटर खुलवाकर लोगो को बाहर निकलवाया और इन लोगों पर जमकर लठ बरसाए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल इस विडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि एक तरफ गुटखा खरीदने के लिए लोगों की लंबी लाइन नजर आ रही है तो वहीं बाद में पुलिस ऐसे लोगों पर लाठियां बरसाती नजर आ रही है।

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में चार बड़े शहरों इंदौर,ग्वालियर,भोपाल और जबलपुर में ही 5152 नये मामले सामने आये हैं। इस दौरान 25 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। जबकि पूरे प्रदेश की बात करें तो 11 हजार नये मामले सामने आये हैं, इसमें 60 लोगो ने अपनी जान गंवा दी है।

 

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.