Home विदेश कोरोना का ख़तरा और बढ़ा : रोज़ अब 3 लाख से अधिक मरीज सामने आ रहे, पढ़िए

कोरोना का ख़तरा और बढ़ा : रोज़ अब 3 लाख से अधिक मरीज सामने आ रहे, पढ़िए

0 second read
0
1

पूरी दुनिया में अब कोरोना जानलेवा साबित होता जा रहा है। आपको बता दे कि कोरोना को लगभग एक साल होने को है लेकिन अभी भी कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं बन पाई है और सभी को इस बीमारी की वैक्सीन का इंतजार है।

अगर कोरोना के मरीजों की बात करे तो आकंड़ा डराने वाला है। दरअसल पिछले दो दिनों से कोरोना के मरीजों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है।

आपको बता दे, अब रोज़ कोरोना के 3 लाख से भी अधिक मरीज मिलने लगे है जिसके बाद आखिर सबसे बड़ा प्रश्न यह खड़ा हो गया है कि अब ये कोरोना कब खत्म होगा ??

कोरोना से इस समय सबसे अधिक सिर्फ 3 देश प्रभावित है और वो है अमेरिका, भारत और ब्राज़ील। इन 3 देशों में कोरोना के 50 फीसदी से भी अधिक मरीज सामने आ रहे है।

अगर भारत की बात करे तो भारत में रोज़ एक लाख के करीब मरीज मिलने शुरु हो गए है। पिछले 24 घंटे की बात करे तो देश में 96 हज़ार के करीब मरीज मिले है जो की अब तक के मिले मरीजों की सर्वाधिक संख्या है।

वही अगर दुनिया की बात करें तो पिछले 24 घंटों में दुनिया में 3 लाख से अधिक मामले सामने आए है। आपको बता दे कि दुनिया में 3 करोड़ से अधिक कोरोना के मरीजों की संख्या हो गई है जिसमें से दो करोड़ 20 लाख से ज्यादा लोग ठीक हो चुके है।

Load More In विदेश
Comments are closed.