Home उत्तराखंड शादी में दिखा कोरोना का कहर, दूल्हे ने कार्ड पर छपवाया ‘बिना नेगेटिव रिपोर्ट शादी में आना है मना’

शादी में दिखा कोरोना का कहर, दूल्हे ने कार्ड पर छपवाया ‘बिना नेगेटिव रिपोर्ट शादी में आना है मना’

1 second read
0
7

रिपोर्ट: नंदनी तोदी

हरिद्वार: साल 2020 में चीन के वुहान शहर से आए कोरोना वायरस ने पुरे देश में कहर बरसा दिया था। जिसके चलते तमाम बडे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए थे। ठीक इसी तरह इस साल जब शादियों के सीज़न की शुरूआत हुई, तो उम्मीद थी कि हालातों में सुधार होंगे, हालांकि इस साल भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है। ऐसे में लोग शादियों की तैयारियां सोच-समझ के कर रहे है। इसी बीच एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

दरअसल, ये मामला हरिद्वार का है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हरिद्वार में रहने वाले विजय जयपुर की रहने वाली वैशाली से शादी करने जा रहे हैं। इसी को लेकर उन्होंने शादी के कार्ड भी छपवा दिए हैं, लेकिन कार्ड में एक ऐसा संदेश भी छपा है जिसे पढ़कर मेहमान तो चौंक ही गएं हैं साथ ही तारीफ भी कर रहे हैं।

दुल्हे ने अपनी शादी के कार्ड में लिखवाया है, कृपया अपना कोविड RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट लेकर ही शादी में आएं। इसी मैसेज की जमकर चर्चा हो रही है। विजय का कहना हैं कि कार्ड बांटने से पहले उनके पास ये जानकारी आ गई थी कि राज्य और भारत सरकार शादी को लेकर एक नई गाइडलाइन जारी कर चुकी हैं। लिहाजा, वो गाइडलाइन को फॉलो करते हुए ही अपनी शादी संपन्न करवाना चाहते हैं।

उन्होंने शादी में आने वाले सभी से ये अनुरोध किया है कि बिना नेगेटिव रिपोर्ट के शादी में ना आएं। जिसके चलते उनके कई दोस्तों ने शादी में आने का प्लान भी कैंसिल कर दिया है। बता दें कि विजय हरिद्वार में रहते हैं और दिल्ली की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं। विजय आने वाली 24 अप्रैल को जयपुर में एक डेस्टीनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.