Home देश भोपाल में कांग्रेंस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

भोपाल में कांग्रेंस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

9 second read
0
2

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीच मारपीट का मामला सामने आया है जहां कांग्रेस कार्यालय के अंदर ही कांग्रेंस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे की पीटाई कर दी जिसमें कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

बतादें की कांग्रेस कार्यालय में 20 फरवरी को होने वाले भोपाल बंद के संदर्भ में बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा, पूर्व महापौर विभा पटेल सहित कई नेता मौजूद थे और इसी दौरान किसी बात को लेकर पूर्व महापौर विभा पटेल के समर्थक धर्मेंद्र राय और एक अन्य कार्यकर्ता के बीच मारपीट शुरू हो गई।

मारपीट का वीडियो आया सामने

मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से कार्यकर्ता एक दूसरे को मार रहे हैं. इस पूरी घटना के इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ रहे हैं और गाली गलौच भी कर रहे हैं।

इस घटना के फौरन बाद वहां मौजूद मीडिया के साथियों को कार्यलय से बाहर भेज दिया गया साथ ही इस घटना की कवरेज करने से भी मना कर दिया गया. बता दें कि जल्द ही एमपी में नगरीय निकाय चुनाव होने हैं. ऐसे में प्रदेश की दोनों बड़ी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में पूरी ताकत से जुट गई हैं।

 

ऐसा पहली बार नहीं है की जब कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई हो औऱ वहीं एक महीने पहले ऐसा ही कुछ मंदसौर कांग्रेस कार्यलय में भी देखने को मिला था. यहां किसी बात को लेकर पार्टी के दो गुट आपस में भीड़ गए थे।

Load More In देश
Comments are closed.